DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गुस्से में वकील, न्यायिक कार्य से रहे विरत

 अमरोहा। निज संवाददाता। रामपुर में ट्रबि्यूनल कोर्ट की स्थापना की हरी झंड़ी मिलने पर जनपद के वकीलों ने नाराजगी जाहिर की। विचार विमर्श कर दोनों बार एसोसिएशन के फैसला लेने पर शुक्रवार को वकील न्यायिक कार्य से विरत रहे हैं। जनपद बार एसोसिएशन अमरोहा की हुई सभा में अध्यक्ष कृपाल सिंह यादव ने कहा कि रामपुर में बनने वाली ट्रबि्यूनल कोर्ट में वक्फ से संबंधित मुकदमों की सुनवाई होगी। जनपद के भी सारे मुकदमे (वर्तमान में करीब 400 मुकदमे हैं) वहीं की कोर्ट में सुने जाएंगे।

इसके चलते आज वकील न्यायकि कार्य से विरत रहे हैं। इस मौके पर सचवि महाराज सिंह, विवेक नारायण शर्मा, मोहन सिंह, मनीष रस्तोगी, ईश्वर सिंह, महेश सैनी, शैलेंद्र सिंह सीनू, संजीव शर्मा, शाहिद हुसैन, राकेश मिश्रा, आदि उपस्थित थे। उधर कचहरी परिसर में हुई अमरोहा बार एसोसिएशन की सभा में अध्यक्ष राकेश त्यागी व सचवि सलीम खां ने संयुक्त रूप से कहा कि लखनऊ व रामपुर में ही ट्रबि्यूनल बनने से वादकारियों को काफी दिक्कतें होंगी। यह फैसला नागरिकों के मौलिक अधिकारों का हनन होने के संग असंवैधानिक भी है।

यदि सरकार ने यह निर्णय वापस नहीं लिया तो वे आंदोलन की राह पकड़ेंगे। इस अवसर पर मसरुर अली सिद्दीकी, अशोक कपूर, अवनीश शरण बंसल, राशिद मियां, साजिद रऊफ, केके गुप्ता, क्षेत्रपाल यादव, जीशन अली आदि उपस्थित थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:गुस्से में वकील, न्यायिक कार्य से रहे विरत