DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

क्रिकेटर परविंदर अवाना से मारपीट, दारोगा निलंबित

क्रिकेटर परविंदर अवाना से मारपीट, दारोगा निलंबित

नोएडा में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में खेल चुके तेज गेंदबाज परविंदर अवाना के साथ ट्रैफिक के एक दारोगा और सिपाहियों ने मामूली बात पर मारपीट की। क्रिकेट खिलाड़ी के परिचय देने के बावजूद भी उन लोगों ने उनके साथ अभद्रता की। इस मामले में दारोगा को निलम्बित कर दिया गया है।

मामले की जांच सीओ-प्रथम कर रहे हैं। नोएडा के सेक्टर-5 हरौला गांव में किंग्स इलेवन पंजाब के गेंदबाज परविंदर अवाना रहते हैं। बताया जाता है कि गुरुवार को वह सेक्टर-18 वेब मॉल के पास अट्टा अंडरपास से अपनी कार से गुजर रहे थे। इस बीच उनके पास कोई फोन आ गया। परिवंदर सेक्टर-17 वोडाफोन के शोरूम के सामने कार खड़ी कर दी और बात करने लगे।

इसी बीच, ट्रैफिक ड्यूटी में तैनात एचसीपी भगत सिंह, सिपाही सुनील और राजकुमार जीप से वहां पहुंच गए। उन लोगों ने क्रिकेट खिलाड़ी की कार पर चालान कर दिया। अवाना ने जब पुलिसकर्मियों से बात करनी चाही तो वह भड़क उठे और मारपीट करने लगे।

इस पर अवाना ने खुद का परिचय भी दिया पर पुलिसकर्मियों ने उनकी एक नहीं सुनी और अभद्रता करते रहे। मारपीट की इस घटना में परविंदर को गर्दन पर चोट भी लगी। इस मामले ने जब तूल पकड़ा तो एसएसपी ने ट्रैफिक में तैनात एचसीपी भगत सिंह को निलम्बित कर पूरे मामले की जांच सीओ-प्रथम को सौंप दी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:क्रिकेटर परविंदर अवाना से मारपीट, दारोगा निलंबित