DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'आप' ने दिया जवाब, बोली विरोध तात्कालिक प्रतिक्रिया

'आप' ने दिया जवाब, बोली विरोध तात्कालिक प्रतिक्रिया

आम आदमी पार्टी (आप) ने जिला चुनाव अधिकारी की ओर से जारी कारण बताओ नोटिस का जवाब देते हुए कहा कि भाजपा मुख्यालय के बाहर उसका प्रदर्शन गुजरात में पार्टी प्रमुख अरविन्द केजरीवाल की हिरासत की तात्कालिक प्रतिक्रिया था।

अधिकारियों ने बताया कि अपने जवाब में आप ने कहा कि विरोध प्रदर्शन कोई सुनियोजित घटना नहीं था। पार्टी ने कहा कि लोकसभा चुनाव से पहले लागू आदर्श आचार संहिता का पूरा सम्मान करती है। आप ने कहा कि विरोध प्रदर्शन गुजरात की घटना का एक तात्कालिक प्रतिक्रिया था और यह किसी भी तरह पार्टी के उम्मीदवार के चुनाव प्रचार का कोई हिस्सा नहीं था।

पार्टी ने कहा कि वह आदर्श आचार संहिता का सम्मान करती है और इसे लागू करने में चुनाव आयोग का सहयोग करेगी।
 आप महासचिव पंकज गुप्ता ने नोटिस का जवाब जिला चुनाव अधिकारी अमेय अभियंकर के समक्ष दाखिल किया। अभियंकर ने बताया कि हमें आम आदमी पार्टी से जवाब मिला है। जवाब विचाराधीन है। हम कल चुनाव आयोग को अपनी रिपोर्ट भेजेंगे।

भाजपा मुख्यालय के बाहर बुधवार के हिंसक प्रदर्शन पर आदर्श आचार संहिता के कथित उल्लंघन का नोटिस के संबंध में में जिला चुनाव अधिकारी ने आप को नोटिस जारी किया था। पार्टी को 24 घंटे के अंदर यह जवाब देने के लिए कहा गया था कि चुनाव अधिकारियों की पूर्व इजाजत लिए बिना विरोध प्रदर्शन आयोजित करने पर उसके खिलाफ क्यों नहीं कार्रवाई की जाए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:'आप' ने दिया जवाब, बोली विरोध तात्कालिक प्रतिक्रिया