DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मीसा जानना चाहती हैं रामकृपाल की नाराजगी की वजह

मीसा जानना चाहती हैं रामकृपाल की नाराजगी की वजह

राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद के विश्वस्त माने जाने वाले पार्टी के राज्यसभा सदस्य रामकृपाल यादव को पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से उम्मीदवार नहीं बनाए जाने से नाराज रामकृपाल के भाजपा के संपर्क में होने के बावजूद राजद सुप्रीमों ने पार्टी के भीतर किसी विरोध से इंकार किया है। गौरतलब है कि  आसन्न लोकसभा चुनाव के लिए लालू ने अपनी बडी पुत्री मीसा भारती को पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से उम्मीदवार घोषित किया है।
    
राजद द्वारा टिकट नहीं दिए जाने से नाराज रामकृपाल को मनाने मीसा दिल्ली स्थित उनके आवास पर गयी थीं। राजद के वरिष्ठ नेता रामकृपाल जिसे मीसा चाचा कहकर पुकारती हैं, के अपने आवास पर नहीं होने पर मीसा ने बताया कि वह उन्हीं के घर पर एककर उनके लौटने का इंतजार करेंगी।
    
यह पूछे जाने पर कि क्या वह अपने पिता से अपनी उम्मीदवारी वापस लेने को कहेंगी मीसा ने कहा कि पहले वह रामकृपाल की नाराजगी की वजह तो जानने की कोशिश करेंगी।
    
आसन्न लोकसभा चुनाव के लिए कल शाम घोषित राजद उम्मीदवारों में स्वयं को शामिल नहीं किए जाने से नाराज रामकृपाल ने कुछ मीडिया संस्थाओं से कहा था कि उन्होंने अभी राजद से इस्तीफा नहीं दिया है पर पार्टी के इस निर्णय से वह दुखी हैं क्योंकि उनके कार्यकर्ता काफी गुस्से में हैं। पटना लोकसभा सीट का पूर्व में चार बार प्रतिनिधित्व कर चुके रामकृपाल पिछले लोकसभा चुनाव में जदयू उम्मीदवार रंजन यादव के हाथों पराजित हो गए थे।
    
इस बीच राजद ने रामकृपाल के विश्वस्त माने जाने वाले रंधीर यादव को पार्टी के प्रवक्ता सह मीडिया प्रभारी के पद से तत्काल प्रभाव से पदमुक्त कर दिया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मीसा जानना चाहती हैं रामकृपाल की नाराजगी की वजह