DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'बाजीराव मस्तानी' में काम कर सकते हैं रणवीर

'बाजीराव मस्तानी' में काम कर सकते हैं रणवीर

अभिनेता रणवीर सिंह निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली की बहुचर्चित फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' में काम कर सकते हैं। फिल्म में बाजीराव की भूमिका निभाने के लिए वह बातचीत कर रहे हैं।
   
बाजीराव एक प्रसिद्ध सेनापति थे जिन्होंने 1720 में चौथे मराठा छत्रपति (राजा) साहू के पेशवा (प्रधानमंत्री) के तौर पर काम किया था। उन्होंने मराठा साम्राज्य के विस्तार में महत्वपूर्ण भूमिका निभायी थी।
   
भंसाली पिछले 15 साल से पेशवा बाजीराव और उनकी प्रेमिका मस्तानी पर आधारित फिल्म बनाने की योजना बना रहे हैं। उन्होंने सबसे पहले अपनी फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' की स्टार जोड़ी सलमान खान और ऐश्वर्या राय के साथ फिल्म बनाने की योजना बनायी थी।
   
ऐसी चर्चा है कि रणवीर बाजीराव की भूमिका निभाएंगे और इस किरदार के लिए उन्हें अपने बाल भी मुंडाने पड़ सकते हैं। रणवीर के प्रवक्ता ने कहा कि वह फिल्म को लेकर बातचीत कर रहे हैं। जब तक चीजें पूरी नहीं हो जाती, हम कुछ नहीं कह सकते।
   
शाहरुख खान, अजय देवगन और रितिक रोशन जैसे कई बड़े अभिनेताओं के नाम भी पहले सामने आए थे लेकिन लगता है कि रणवीर का नाम अब सबसे आगे चल रहा है। रणवीर ने इससे पहले भंसाली की पिछली फिल्म 'गोलियों की रासलीला रामलीला' में काम किया था।
   
दीपिका पादुकोण के फिल्म में मस्तानी का किरदार निभाने की संभावना है। सूत्रों ने कहा कि अगर सब कुछ ठीक रहा तो फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू हो जाएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:'बाजीराव मस्तानी' में काम कर सकते हैं रणवीर