DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

टी20 सीरीज में गेल की वापसी

टी20 सीरीज में गेल की वापसी

पिछले एक महीने से पीठ की चोट के कारण टीम से बाहर चल रहे विस्फोटक ओपनर क्रिस गेल की इंग्लैंड के खिलाफ आगामी तीन मैचों की ट्वेंटी-20 सीरीज के लिए वेस्टइंडीज की टीम में वापसी हुई है। 
       
तूफानी बल्लेबाज गेल गत माह आयरलैंड के खिलाफ पहले ट्वेंटी-20 में चोटिल होने के बाद से ही टीम से बाहर चल रहे थे। इसी कारण से वह हाल ही में संपन्न हुई तीन मैचों की वनडे सीरीज में भी कैरेबियाई टीम का हिस्सा नहीं बन पाये जिसे मेजबान टीम 2-1 से गंवा बैठी थी।
         
इससे पहले भी चोट के कारण गेल गत वर्ष भारत के खिलाफ सीमित प्रारूप सीरीज में भी कैरेबियाई टीम का हिस्सा नहीं बन पाये थे। हालांकि गेल की वापसी से उम्मीद की जा रही है कि टीम के ओपनिंग बल्लेबाजी क्रम को मजबूती मिलेगी जो वनडे सीरीज के दौरान काफी संघर्षरत रही थी। इसके साथ ही उनकी वापसी ऐसे समय हुई है जब गत चैंपियन टीम को इसी माह बंगलादेश में शुरू होने जा रहे ट्वेंटी-20 विश्वकप में हिस्सा लेना है।

टीम इस प्रकार है :
डैरेन सैमी (कप्तान), सैम्युअल बद्री, ड्वेन ब्रावो, जॉनसन चार्ल्स, शेल्डन कोटरेल, आंद्रे फ्लेचर, क्रिस गेल, सुनील नारायण, दिनेश रामदीन, रवि रामपॉल, आंद्रे रसेल, मार्लेन सैम्युअल्स, कृष्मर संतोकी, लेंडल सिमंस और ड्वेन स्मिथ।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:टी20 सीरीज में गेल की वापसी