DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अपनी रफटफ इमेज से बाहर निकलना चाहते हैं अर्जुन

अपनी रफटफ इमेज से बाहर निकलना चाहते हैं अर्जुन

बॉलीवुड के नवोदित अभिनेता और फिल्मकार बोनी कपूर के सुपुत्र अर्जुन कपूर फिल्मों में अपने रफटपक इमेज से बाहर निकलना चाहते हैं।
    
वर्ष 2012 में प्रदर्शित यश चोपड़ा की फिल्म 'इश्कजादे' से अपने करियर की शुरुआत करने वाले अर्जुन कपूर की छवि फिल्मों में रफटफ हीरो की रही है। 'इश्कजादे', 'औरंगजेब' और हाल हीं में प्रदर्शित फिल्म 'गुंडे' में अर्जुन ने रपकटफ हीरो की भूमिका निभायी है। वह अपनी आने वाली फिल्म '2 स्टेट्स' के जरिये अपनी इस छवि से बाहर निकलना चाहते हैं। 

अर्जुन ने कहा कि अभिनेता बनने का अपना हीं मजा है। आपको अलग-अलग तरह के किरदार निभाने के अवसर मिलते हैं। मैंने कभी भी ऐसा नही सोचा है कि किस तरह की फिल्मों में काम करूंगा। फिल्मों में मेरी छवि माचो हीरो की है। मैं कुछ अलग भी करना चाहता था। जब मुझे '2 स्टेट्स' में काम करने के लिए प्रस्ताव मिला तो मैंने काम करना स्वीकार कर लिया। इस फिल्म में आप मुझे अलग अवतार में देखेंगे।
        
उल्लेखनीय है कि चेतन भगत के मशहूर उपन्यास पर बनी '2 स्टेट्स' ऐसे दो लोगों की कहानी है जो अलग-अलग राज्यों में रहते हैं और एक दूसरे से प्यार करने लगते हैं। इस फिल्म में अर्जुन कपूर के अलावा आलिया भट्ट की भी मुख्य भूमिका है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अपनी रफटफ इमेज से बाहर निकलना चाहते हैं अर्जुन