DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बिहार, उत्तराखंड, एसएसबी, हिमाचल की जीत से शुरुआत

बिहार, उत्तराखंड, एसएसबी, हिमाचल की जीत से शुरुआत

'बिहार, उत्तराखंड, सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) और हिमाचल प्रदेश ने गुरुवार को यहां मेजर ध्यानचंद हॉकी स्टेडियम में चल रही चौथी हॉकी इंडिया सीनियर पुरुष राष्ट्रीय चैम्पियनशिप में अपने अभियान की शुरुआत जीत से की।
   
दिन के पहले मैच में बिहार ने पूल ए में मोहम्मद रेयाजुद्दीन (11वें मिनट), नवीनमिंज (14वें मिनट, 40वें मिनट) और मंगरा भेंगड़ा (21वें मिनट) के गोल की बदौलत गुजरात को 4-1 से पराजित किया। गुजरात के लिए एकमात्र गोल कृषसिंह जाला ने नौंवे मिनट में किया।
   
एक अन्य मैच में उत्तराखंड ने पूल बी में गोवा को 4-0 से शिकस्त दी। प्रकाश मेहरा ने उत्तराखंड के लिए 23वें और 49वें मिनट में दो गोल दागे। कप्तान महेश्वर नेगी ने 28वें और कैलाश जलाल ने 56वें मिनट में गोल किये।
   
तीसरे मैच में एसएसबी ने पूल ए में राजस्थान को 2-1 से जबकि दिन के अंतिम मैच में हिमाचल प्रदेश ने पूल बी में जम्मू कश्मीर को 2-1 से पराजित किया। एसएसबी के लिए एच सूर्यचंद्र सिंह ने 41वें और 65वें मिनट में जबकि राजस्थान के लिए पुरुषोत्तम बागदी ने 22वें मिनट में गोल किया।
   
हिमाचल प्रदेश के लिए सनवर अली ने 34वें और राजेश कुमार ने 46वें जबकि जम्मू कश्मीर के लिए अमरिंदर सिंह ने 41वें मिनट में गोल दागा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बिहार, उत्तराखंड, एसएसबी, हिमाचल की जीत से शुरुआत