DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

टी20 विश्वकप में मजबूती से वापसी करेंगे : रहीम

टी20 विश्वकप में मजबूती से वापसी करेंगे : रहीम

एशिया कप में लगातार चार हार के बाद बाहर हो चुकी बांग्लादेश क्रिकेट टीम के कप्तान मुशफिकर रहीम ने दस दिन के बाद शुरू हो रहे टी20 विश्व कप में मजबूती से वापसी का वादा किया है।
     
रहीम ने गुरुवार को श्रीलंका से मिली हार के बाद कहा, निश्चित तौर पर यह मैच जीतने से हम लय हासिल कर लेते लेकिन शायद हम आत्मविश्वास में पीछे रह गए। हमारे पास टी20 विश्व कप में पूरी मजबूत टीम होगी। उम्मीद है कि हम मानसिक और शारीरिक रूप से तरोताजा होंगे। टी20 प्रारूप अलग है।
    
टी20 विश्व कप के लिए बांग्लादेश टीम में बल्लेबाज तामिम इकबाल, ऑफ स्पिनर सोहाग गाजी और तेज गेंदबाज मशरेफ मुर्तजा वापसी करेंगे। बांग्लादेश का सामना 18 मार्च को पहले मैच में अफगानिस्तान से होगा।
    
उन्होंने कहा कि हम अपनी क्षमता के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर सके हैं लेकिन हमें अभी भी उम्मीद है। हमने इन दो मैचों में अच्छा प्रदर्शन किया है। इस तरह से वापसी के लिए खिलाड़ी बधाई के पात्र हैं। हमने प्रभावी प्रदर्शन किया लेकिन टी20 विश्व कप से पहले कड़ी मेहनत करनी होगी।
     
कप्तान ने कहा कि कई मौकों पर उनकी टीम बदकिस्मत भी रही है। उन्होंने कहा कि हर कोई अपना शत प्रतिशत योगदान दे रहा है। मैं मैदान के भीतर और बाहर खिलाड़ियों के रवैये से खुश हूं। सिर्फ नतीजा हमारे पक्ष में नहीं रहा। हमने इस टूर्नामेंट से बहुत कुछ सीखा। हम किसी भी टीम के खिलाफ यहां अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं लेकिन टीम के तौर पर हम बदकिस्मत रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:टी20 विश्वकप में मजबूती से वापसी करेंगे : रहीम