DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सीओ की केंद्र व्यवस्थापक से हुई नोक झोंक

अतरौली। सोनपाल सिंह इंटर कालेज कुंजलपुर परीक्षा केन्द्र से दो शिक्षकों को उठाने का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि गुरुवार को गोधा रोड स्थित कस्बे के सेंट जोसफ इंटर कालेज परीक्षा केन्द्र पर सीओ की केन्द्र व्यवस्थापक से तकरार हो गई। केन्द्र व्यवस्थापक का आरोप है कि सीओ ने र्दुव्‍यवहार किया और दो परीक्षार्थियों के प्रश्न पत्र ले गए। उन्होंने सपा जिलाध्यक्ष से शिकायत की और शिक्षा विभाग के अधिकारियों को भी अवगत करा दिया है।

पुलिस क्षेत्राघिकारी आनंद कुमार पांडेय करीब पौने दस बजे अवंतीबाई चौराहा स्थित गोधा रोड पर संचालित सेंट जोसफ इंटर कालेज परीक्षा केन्द्र पर पहुंच गए। जहां पर वह केन्द्र व्यवस्थापक सुभाष चंद पूछताछ करने लगे। केन्द्र व्यवस्थापक ने सीओ के परीक्षा कक्ष में प्रवेश करने पर आपत्ति जताई तो दोनों तरफ से कहासुनी होने लगी। सीओ ने कक्ष में परीक्षा दे रहे अनिल कुमार और मुईन खां के प्रश्नपत्र ले लिए। सीओ के कहने पर केन्द्र व्यवस्थापक ने इन छात्रों द्वारा नकल करने संबधित तहरीर लिखाकर ले ली तो उन्होंने कब्जे में लिए प्रश्न पत्र वापस कर दिए।

इनका कहना है सीओ बिना किसी कारण परेशान कर रहे हैं। इससे पहले भी वह आए थे। सीओ द्वारा उत्पीड़ित किए जाने से संबधित शिकायत डीआईओएस से कर दी है। साथ ही सपा के जिलाध्यक्ष डा. रक्षपाल सिंह को अवगत करा दिया है। सुभाष चंद केन्द्र व्यवस्थापक।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सीओ की केंद्र व्यवस्थापक से हुई नोक झोंक