DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सड़क हादसे में बहजोई के युवक की मौत

 फतेहगढ़। हिन्दुस्तान संवाद। सड़क हादसे में बहजोई के बाइक सवार युवक की मौत हो गई। हादसा बुधवार की देर शाम थाना कुढ़फतेहगढ़ क्षेत्र के विचैटा चौराहे के निकट हुआ। देर रात गश्त पर निकली पुलिस की नजर पड़ी तो घटना की जानकारी हो सकी। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

परिवार में कोहराम मचा हुआ है। हादसे में बहजोई के गांव रायपुर कला निवासी 25 वर्षीय ओमेंद्र उर्फ अन्नू शर्मा पुत्र कृष्ण कुमार शर्मा की मौत हुई है। घटनाक्रम के मुताबिक ओमेंद्र थाना कुढ़फतेहगढ़ क्षेत्र के गांव डारनी में साहू हेमंत सहाय के फार्म पर मुंशी की नौकरी करता था। रोजमर्रा की तरह बुधवार की शाम सात बजे करीब ओमेंद्र अपनी बाइक से फार्म से अपने गांव जाने के लिए निकला। विचैटा चौराहे के निकट स्थित शवि मंदिर के पास अचानक बाइक सड़क किनारे करीब दस फुट गहरी खंदी में घुस कर पेड़ से जा टकराई।

जिससे ओमेंद्र उछल कर खंदी के गड्ढे में भरी दलदल में जा गिरा। उसका सिर दलदल में फंस गया और पैर ऊपर की ओर हो गए। अंधेरा होने की वजह से किसी की नजर ओमेंद्र पर नहीं पड़ी। थानाध्यक्ष लक्ष्मी शंकर देर रात साढ़े नौ बजे करीब गश्ती के दौरान उधर से निकले तो बाइक पर उनकी नजर पड़ी। पुलिस ने तत्काल ओमेंद्र को बाहर निकाला। उसका दम निकल चुका था। पुलिस ने ओमेंद्र के मोबाइल से परिजनों को घटना की जानकारी दी और शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

कहीं एयर फोन तो नहीं बना ओमेंद्र का कालओमेंद्र की मौत कहीं एयर फोन की वजह से तो नहीं हुई। घटनास्थल पहुंची पुलिस ने जब दलदल में फंसे ओमेंद्र के सिर को बाहर निकाला तो उसके कानों में मोबाइल का एयर फोन लगा हुआ था। लोगों का कहना था कि हो सकता है कि ओमेंद्र कानों में एयर फोन लगा कर बाइक ड्राइव कर रहा था। जिससे ओमेंद्र को आने जाने वाले वाहनों की आवाज सुनाई नहीं दी। इसी दौरान अचानक किसी वाहन से बचने के प्रयास में बाइक खंदी में घुस गई।

जिसमें ओमेंद्र की जान चली गई।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सड़क हादसे में बहजोई के युवक की मौत