DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शराब पिलाकर कर दी ग्रामीण की हत्या

 संभल। हयातनगर थाना क्षेत्र में ज्यादा शराब पिलाकर ग्रामीण की हत्या कर दी। ग्रामीण की मौत के बाद आरोपी वहां से भाग गए। मृतक के परिवार वालों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मृतक को पोस्टमार्टम के लिए भेजा तथा मृतक की पत्नी की तहरीर पर तीन लोगों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

हयातनगर थाना क्षेत्र के सहिांवली गांव निवासी शंकर अन्य तीन लोगों के साथ बुधवार की रात को शराब पी रहा था। आरोप है कि तीनों लोगों ने शंकर को ज्यादा शराब पिला दी। जिससे उसकी मौत हो गई। शंकर की मौत के बाद तीनों आरोपी वहां से भाग गए। सूचना मिलने पर मृतक के परिवार वाले घटना स्थल पर पहुंचे तथा पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शंकर का पंचनामा भरवाया तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

वहीं मृतक शंकर की पत्नी कैलाशो की तहरीर पर पुलिस ने सिंहावली गांव निवासी वीरेंद्र, खरसपा गांव निवासी मित्रपाल व जोगेंद्र के खिलाफ गैर इरादतन हत्या करने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं एसओ केके तिवारी का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामला रंजशिन लग रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:शराब पिलाकर कर दी ग्रामीण की हत्या