DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

व्यापारी ने दर्ज कराया डकैती का मुकदमा

लखीमपुर-खीरी। शहर की पितरिया मार्केट में दिनदहाड़े हुई वारदात में पुलिस ने डकैती का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने मुक दमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। लेकिन अभी तक बदमाशों का सुराग नहीं लग पाया है। रानीगंज में रहने वाले जुगुल किशोर की पितरिया मार्केट में राब की आढ़त है। बुधवार की शाम वह अपनी दुकान पर बैठे हुए थे। इसीबीच व्यापारी को अकेला देखकर चार बदमाश दुकान में घुस गए।

एक बदमाश दरवाजे पर और एक कार के पास खड़ा था। बदमाशों ने व्यापारी को तमंचे के बल पर बंधक बना लिया और उससे तिजोरी की चाभी मांगी। व्यापारी ने बदमाशों को चाभी दे दी, लेकिन वह तिजोरी खोल नहीं पाए। बदमाशों ने दुकान में तिजोरी के बाहर रखी 70 हजार की नगदी, एक सोने की अंगूठी और चेन लूट ली। वारदात को अंजाम देकर सभी बदमाश भाग गए। भाग रहे बदमाशों ने व्यापारी के सिर पर तमंचे की बट मार दी।

जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। बदमाशों की इनोवा कार ओवरब्रिज पर खड़ी थी। उसी कार से भी बदमाश भाग गए। दिनदहाड़े हुई वारदात की सूचना पाकर व्यापारी आक्रोशित हो गए। मार्केट के सभी व्यापारी कोतवाली पहुंच गए। पुलिस ने जल्द कार्रवाई कर बदमाशों को पकड़ने की मांग करने लगे। पुलिस ने पीड़ित व्यापारी की तहरीर पर डकैती का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:व्यापारी ने दर्ज कराया डकैती का मुकदमा