DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

संदिग्ध हालत में युवक की मिली लाश

लक्ष्मीपुर। हिन्दुस्तान संवाद। गुरुवार को लक्ष्मीपुर के जंगल में संदिग्ध हालत में 42 वर्षीय युवक की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी मच गयी। फारेस्ट रोड पर स्थित छोटी ददोह पुल के नीचे शव पड़ा था। सिर पर चोट के निशान थे। शव की शिनाख्त जाहिद पुत्र मजीद के रूप में हुई। वह कोल्हुई थानाक्षेत्र के बरगदवा अयोध्या टोला तेन्दुही का रहने वाला था।

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अन्त्य परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। जानकारी के मुताबिक लक्ष्मीपुर वन रेंज में ददोह पुल के नीचे शव को देख राहगीरों ने शोर मचायी। सूचना पर कोल्हुई एवं पुरन्दरपुर पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गयी। घटना स्थल कोल्हुई थानाक्षेत्र में पड़ने की वजह से पुरन्दरपुर पुलिस वापस लौट गयी। अपराह्न् 2.30 बजे शव की शिनाख्त हुई। तलाशी में जेब से शराब की शीशी भी बरामद हुई।

मृतक युवक के गांव का चौकीदार ओरी ने बताया कि जाहिद एक माह पूर्व ही जेल से जमानत पर रहिा होकर घर आया था। तीन दिन से वह घर से लापता था। उस पर कई आपराधिक मामले भी दर्ज थे। इस बाबत चौकी इंचार्ज एकसड़वा रामसंवर ने बताया कि घटना की सूचना दर्ज कर शव को पीएम के लिए भेज दिया गया है। जांच की जा रही है। पीएम रिपोर्ट के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:संदिग्ध हालत में युवक की मिली लाश