DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बाइक से होगी बस लूट की योजना का राज फाश

मदनपुर। हिन्दुस्तान संवाद।  रुद्रपुर-मदनपुरमार्ग स्थित सरयां गांव के समीप पुल के पास बीती रात जीप व बाइक सवार कुछ बदमाशों ने परवहिन निगम की बस लूटने की कोशशि की थी लेकिन यात्रियों के शोर मचाने एवं चालक-परिचालक की सूझ-बूझ से असफल रहे। पुलिस अब मौके पर मिली बाइक से घटना का राज खोलेगी। परवहिन निगम की गोरखपुर डिपो की एक बस महेन-कानपुर वाया गोरखपुर चलती है। रोज की भांति बुधवार की रात 10.30 बजे यूपी 53 एटी 5725 नम्बर की बस महेन वापस आ रही थी।

सरया पुल के निकट पहले से ही बीच सड़क में कुछ बदमाश जीप व बाइक खड़ी कर घात लगाए थे। वहां बस के रुकते ही दरवाजा खोलने के लिए खिड़कियों और दरवाजे को पीटने लगे लेकिन उनके मंसूबे को भांप कर परिचालक ने फाटक नहीं खोला और यात्री भी शोर मचाने लगे। इससे बदमाश घबरा कर बाइक हीरो होण्डा पैशन-प्रो यूपी 52 एस 9917 छोड़ कर जीप में सवार होकर भाग निकले यात्रियों से भरी बस मौका मिलते ही चालक लेकर भागा और मदनपुर थाना के सामने खड़ी कर आपबीती बताई।

मौके पर पहुंच पुलिस ने बाइक को कब्जे में ले ली। एआरएम-गोरखपुर बी इस्लाम सिद्दीकी ने बताया कि मेरेचालक व परिचालक ने थाने में बस लूटने की कोशशि के बारे में अवगत करा दिया है। इस संबंध में थानाध्यक्ष रमाशंकर सरोज का कहना है कि कहा कि मामला पेचीदा है। मौके पर मिली बाइक से शीघ्र ही खुलासा किया जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बाइक से होगी बस लूट की योजना का राज फाश