DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चुनाव कार्यालय पहुंच एसपी ने कसे अफसरों के पेंच

प्रतापगढ़। निज संवाददाता। चुनाव अधिसूचना लागू होने के दूसरे दिन ही पुलिस की ओर से आयोग को जाने वाली सूचना समय से नहीं भेजी गई। इस पर आयोग की ओर से एसपी एसके वर्मा के पास चेतावनी भरी फोन कॉल आ गई। गुरुवार सुबह ही एसपी का पारा चढ़ गया और वे पुलिस लाइन स्थित चुनाव कार्यालय पहुंचकर एएसपी व सीओ निर्वाचन सहित सभी अधिकारियों व कर्मचारियों को तलब कर जमकर क्लास ली।

इससे चुनाव सेल से जुड़े पुलिस विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों में हड़कंप मचा रहा। एसपी ने बताया कि चुनाव के लिए नोडल अफसर एएसपी वसिरे्जन सिंह यादव हैं। जबकि सीओ रानीगंज विकास चंद्र त्रिपाठी को सीओ निर्वाचन बनाया गया है। चुनाव सेल प्रभारी अनूप श्रीवास्तव हैं। इस कार्यालय में पूरे जिले के सभी थानों से चुनाव व बूथ संबंधी सूचनाएं मंगाई जा रही हैं। इन सूचनाओं को प्रतिदिन आयोग को भेजा जा रहा है। एसपी ने कार्यालय के अभिलेखों का अवलोकन कर कु छ सुधार के टिप्स भी दिए।

फैक्स, टेलीफोन व संचार के अन्य उपकरणों का भी निरीक्षण किया। एसपी ने कर्मचारियों से कहा कि चुनाव से जुड़े किसी भी काम में ढिलाई नहीं होनी चाहिए।

चुनाव कार्यालय के नम्बर पर दें सूचनाएसपी ने बताया कि पुलिस लाइन स्थित नए चुनाव कार्यालय का नम्बर (05342) 221300 है। इस नम्बर पर आम आदमी फोन कर चुनाव से जुड़ी कोई भी सूचना दे सकता है। लोग आचार संहिता के उलंघन से जुड़ी सूचनाएं भी इस फोन नम्बर पर दे सकते हैं।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:चुनाव कार्यालय पहुंच एसपी ने कसे अफसरों के पेंच