DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आगरा के आशीष ने दमदार मंच की मदद से बनाई

वरिष्ठ संवाददाता, आगरा।  68वीं पुरुष व 7वीं महिला अखिल भारतीय रेलवे बॉक्सिंग प्रतियोगतिा में गुरूवार को एनसीआर रेलवे से खेल रहे आगरा के बॉक्सर आशीष गौतम ने अपने प्रतिद्वंदी को दूसरे ही राउंड में बाहर करके सेमीफाइनल में जगह बना ली। इसके अलावा एनसीआर रेलवे के ही अन्य बॉक्सरों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए अपने-अपने मुकाबले जीतकर अगले दौर में जगह बनाई। इससे पहले गुरूवार को मुकाबलों का शुभारंभ आगरा मंडल के खेल अधिकारी रामेश्वर मीना ने किया।

आगरा रेल मंडल खेलकूद संघ के सचवि संजय गौतम ने बताया कि प्रतियोगतिा के दूसरे दिन 49 किलो में एनसीआर के एम. कृष्णा ने संघर्षपूर्ण मुकाबले में दक्षिण रेलवे के बी. सुरेश कुमार को हरा सेमीफाइनल में प्रवेश किया। इसी भार वर्ग में उत्तर रेलवे के अंतर्राष्ट्रीय मुक्केबाज अमनदीप ने उत्तर पश्चिम रेलवे के मुक्केबाज विपिन सिंह को एकतरफा मुकाबले में हरा अगले चक्र में जगह बनाई। 52 किलो में दक्षिण रेलवे के बी. बालाकृष्णन ने द. पूर्व मध्य रेलवे के एल. रतन कुमार को 19-9 से हराया।

मध्य रेलवे के अनिल सिंह ने उत्तर पश्चिम रेलवे के विक्रांत को, दक्षिण मध्य रेलवे के जे. भास्कर ने नॉर्थ फ्रंटियर रेलवे के श्रीकांत यादव को 14-7 से हराया। 56 किलो में उत्तर पश्चिम रेलवे के कुलदीप कुमार ने मध्य रेलवे के पुनीत को व उत्तर मध्य रेलवे के मुकेश कुमार ने दक्षिण रेलवे के एम. मुरुगन को एकतरफा मुकाबले में हराया। इसी वर्ग के एक अन्य मुकाबले में पूर्व रेलवे के एम. सुरेश ने दक्षिण मध्य रेलवे के बलबीर को नजदीकी मुकाबले में 12-9 से हरा जीत दर्ज की।

ओलंपियन व उत्तर रेलवे का प्रतिनिधित्व कर रहे मुक्केबाज मनोज कुमार ने अपने विरोधी मुक्केबाज को नॉकआउट कर शानदार जीत दर्ज की। इसके अलावा उत्तर रेलवे के ही मंदीप जांगड़ ने भी शानदार जीत दर्ज की। प्रतियोगतिा के दौरान एनसीआर के खेलकूद अधिकारी व अर्जुन अवार्डी बहादुर प्रसाद, अपर पुलिस अधीक्षक/सीओ सदर डॉ. रामसुरेश यादव, एसएन मिश्र, डीपी झा, अशोक पंवार, जयदेव बिष्ट, जगदीश हुड्डा, डी. देवन आदि उपस्थित रहे। शुक्रवार को सेमीफाइनल मुकाबले दोपहर 2.30 बजे से खेले जाएंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आगरा के आशीष ने दमदार मंच की मदद से बनाई