DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

थानेदारों की पुलिस कप्तान ने लगाई क्लास

औरैया। हिन्दुस्तान संवाद।  आदर्श आचार संहिता लागू होने के साथ ही पुलिस महकमे में तेजी आ गई है। गुरुवार को पुलिस अधीक्षक ने जनपद के सभी थानेदारों, सीओ के साथ बैठक की। उन्होंने बोर्ड एवं वशि्व विद्यालय की परीक्षाओं, होली एवं चुनाव के मद्देनजर दिशा निर्देश दिए। पुलिस अधीक्षक सैयद वसीम अहमद ने अपने अधीनस्थों की बैठक लेकर उन्हें आदर्श आचार संहिता का पाठ पढ़ाया। उन्होंने सभी थानेदारों, क्षेत्राधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि वह चुनाव में व्यवधान डालने वाले अराजकतत्वों, हिस्ट्रीशीटरों पर कड़ी नजर रखें।

इसके साथ ही सभी राजनैतिक दलों पर भी पैनी नजर रखें। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि वह अपने अपने क्षेत्रों में समस्त असलाह धारकों के असलहे जमा कराने में जुट जाएं। इसके साथ ही त्योहार के मद्देनजर शांति कमेटी की बैठक करें। उन्होंने क्षेत्राधिकारियों को निर्देश दिए कि वह जनपद में लगे बैनरों, पोस्टरों एवं होर्डिग्स को हटवाएं। इसके अतिरिक्त जनपद में होने वाली लूट, चैन स्नेचिंग आदि घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए कड़े से कड़े प्रयास करें। यदि किसी भी थाना क्षेत्र में ऐसी घटनाएं घटित होती हैं तो संबंधित के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

उन्होंने कहा कि चुनाव के मद्देनजर सर्विलांस एवं स्टेटिक टीमें गठित कर दी गई हैं, जो जनपद पर नजर रखेंगी जिनका मूल्यांकन स्वयं वह करेंगे। एसपी ने निर्देश देते हुए कहा कि चुनाव के समय यदि कहीं भी शराब, नोट आदि बंटने की जानकारी मिले तो तत्काल वहां पर जाकर सख्त से सख्त कदम उठाएं और दोषियों को कड़ी सजा दें। जनपद में हुई घटनाओं के बारे में निर्देशित करते हुए कहा कि जो घटनाएं जिले में हो चुकी हैं उनका शीघ्र ही पर्दाफाश करें।

इस मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र कुमार राय, सीओ सिटी अमित राय, सीओ अजीतमल, सीओ बिधूना के साथ कोतवाल औरैया ब्रजमोहन वर्मा, दबिियापुर एसओ केडी यादव, फफूंद एसओ जितेंद्र यादव, अजीमल रामलाल पांडेय, बेला एसएस शुक्ला, अछल्दा एसओ जितेंद्र ओझा, एरवाकटरा जितेंद्र सिंह चंदेल, बिधूना कोतवाल हरपाल सिंह यादव आदि मौजूद रहे। ं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:थानेदारों की पुलिस कप्तान ने लगाई क्लास