DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

विवाद में पति व जेठ ने बच्चों समेत चार को

औरैया। हिन्दुस्तान संवाद। कोतवाली क्षेत्र के ग्राम नसीराबाद में महिला और उसके भाइयों, पुत्रों को पति व जेठ ने अन्य लोगों के साथ मिलकर पीटा। महिला ने कोतवाली आकर पति व जेठ समेत परिवार व गांव के ही पांच लोगों के खिलाफ मारपीट करने की तहरीर दी है। ग्राम नसीराबाद निवासी वीरेंद्र सिंह पाल की पत्नी श्रीदेवी ने कोतवाली में रिपोर्ट लिखाने को तहरीर दी है कि 10 दिन पहले खेत में हफ्ताबंदी पानी के बंटवारे को लेकर उसका जेठ दर्शन के साथ विवाद हुआ था तब जेठ आदि ने मिल कर मारपीट की थी।

इसकी सूचना पाकर उसके भाइयों पप्पू व राम बाबू ने गांव आकर समझौता करा दिया था। इसके बाद 4 मार्च की शाम वह घर पर खाना बना रही थी, तब उसका पति वीरेंद्र सिंह व जेठ दर्शन शराब पीकर आए और मारपीट कर उसे रात में ही घर से निकाल दिया। महिला ने बताया कि वह अपने मायके हरचंदपुर गई और अपने भाइयों को जाकर घटना बताई। इसके बाद वह अपने भाइयों पप्पू व राम बाबू को लेकर ससुराल आई तो आरोपियों ने उन्हें घर में नहीं घुसने दिया।

भाइयों द्वारा कहे जाने पर घर वाले विवाद कर गाली गलौज करने लगे। गालियों का विरोध करने पर पति वीरेंद्र सिंह पाल, जेठ दर्शन सिंह समेत भतीजे उमा शंकर और परिवार के ही रामगोपाल, सतीश व सर्वेश ने मिल कर उसे और उसके भाइयों पप्पू व राम बाबू को लाठी डंडा आदि से मारपीट कर घायल कर दिया। चीख पुकार सुन कर जब उसके12 व 14 साल के पुत्र अमित बाबू व रवि बचाने आए तो दबंगों ने उन्हें भी मारपीट कर घायल कर दिया।

गुरुवार की सुबह घायल श्री देवी अपने घायल भाइयों और पुत्रों के साथ रिपोर्ट लिखाने कोतवाली औरैया आई। तहरीर में श्रीदेवी ने अपने पति, जेठ, भतीजे व दो अन्य लोगों के खिलाफ रिपोर्ट लिखाने को तहरीर दी। पुलिस ने तहरीर लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:विवाद में पति व जेठ ने बच्चों समेत चार को