DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एमए फाइनल की छात्राओं को भावपूर्ण विदाई खुशी

बहराइच। निज संवाददाता।  महिला स्नातकोत्तर महाविद्यालय के शिक्षा शास्त्र विभाग में एमए फाइनल की छात्राओं का विदाई समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की मुख्य अतिथि कॉलेज की प्राचार्या डॉ. प्रमिला बुधवार ने दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारम्भ किया।

विभागाध्यक्ष डॉ. रंजना उपाध्याय ने बुके भेंटकर मुख्य अतिथि का स्वागत किया। कॉलेज से विदा होने वाली छात्राओं ने प्राचार्या को स्मृति चिन्ह भेंट किया। प्राचार्या ने छात्राओं के उज्जवल भविष्य की कामना की। मध्यकालीन इतहिास विभाग के प्रवक्ता डॉ. सिद्धेश्वर उपाध्याय ने गुरु को आदर्श मानकर आगे बढ़ने की प्रेरणा दी। शिक्षा शास्त्र विभाग के प्रवक्ता डॉ. श्याम कुमार चौधरी ने लक्ष्य प्राप्ति के लिए सतत प्रयास पर जोर दिया। विभागाध्यक्ष डॉ. रंजना ने छात्राओं को अनुशासित जीवन जीने के लिए प्रेरित किया।

समारोह में डॉ. कनिका पाण्डेय तथा डॉ. मोहिनी गोयल विशेष रूप से उपस्थित रहीं। समारोह को विभाग की प्रवक्ता डॉ. माधुरी सिंह, दीपिका सिंह तथा खुशनुमा ने भी सम्बोधित किया। कार्यक्रम में एमए फाइनल की छात्राओं ने एमए प्रथम वर्ष की छात्राओं से अपने अनुभव शेयर किए। कार्यक्रम का संचालन बीए तृतीय वर्ष की छात्रा कुमारी आलिया खातून ने किया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:एमए फाइनल की छात्राओं को भावपूर्ण विदाई खुशी