DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नशाखोरी और कानून व्यवस्था को लेकर प्रदर्शन

 देहरादून। हमारे संवाददाता।  बढ़ती नशाखोरी और बिगड़ती कानून व्यवस्था के खिलाफ भारतीय जनता युवा मोर्चा ने डीएम कार्यालय पर प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने हुक्काबारों पर रोक लगाने के साथ रात को पुलिस गश्त बढ़ाने की मांग की। इस मौके पर जिलाधिकारी डॉ. बीवीआरसी पुरुषोत्तम को ज्ञापन भी दिया। गुरुवार को कार्यकर्ता भाजपा महानगर कार्यालय में एकत्रित हुए। यहां से वे बिगड़ती कानून व्यवस्था और नशाखोरी के खिलाफ नारेबाजी करते हुए जिला मुख्यालय पहुंचे और प्रदर्शन किया।

भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष सौरभ थपलियाल ने कहा कि दून की शांत फिजा में नशे के सौदागरों ने जहर घोल दिया है। नशे की लत लगने के बाद दून के युवा अपराधी बन रहे हैं। नशे की पूर्ति करने के लिए युवा चोरी, चेन स्नेचिंग, लूट जैसी संगीन वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। दून में हुक्काबार का चलन तेजी से बढ़ा है। कई बार इन हुक्काबारों से छात्र पकड़े जा चुके हैं, लेकिन पुलिस की ओर से हुक्काबार संचालकों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है।

कैंपस एंबेसेडर राजेंद्र ढिल्लों ने कहा कि नशा के कारोबारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के साथ ही हुक्काबार बंद करवाए जाएं और पुलिस गली-मोहल्लों में गश्त बढ़ाए। प्रदर्शनकारियों में जितेंद्र रावत मौनी, विपिन राणा, विशाल गुप्ता, सुनील सोनकर, रविंद्र रावत, अनिल बिष्ट, पवन माटा, आलोक जावेद, धर्मेद्र गुप्ता, मुकेश सिंघल, मोहन नेगी, हेमंत पयाल, पंकज बिष्ट, गौरव राणा सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता शामिल थे। ं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:नशाखोरी और कानून व्यवस्था को लेकर प्रदर्शन