DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अपाहिज नाबालिग से करता रहा रेप

 ग्रेटर नोएडा। हमारे संवाददाता ग्रेटर नोएडा के सेक्टर अल्फा दो में 40 साल के व्यक्ति द्वारा पड़ाेस में रहने वाली 15 साल की अपाहिज नाबालिग के साथ रेप करने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़िता द्वारा पेट में दर्द होने की शिकायत करने पर डॉक्टरी जांच में पता चला कि वह पांच माह की गर्भवती है। पीड़िता ने परिजनों को घटना के बारे में बताया।

पीड़िता की मां ने आरोपी के खिलाफ कासना कोतवाली में मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। मूल रूप से पश्चिम बंगाल की रहने वाली कल्पना (काल्पनिक नाम) ग्रेटर नोएडा के सेक्टर अल्फा दो में किराये के मकान में परिवार के साथ रहती है। महिला आसपास के घरों में मेड का काम करती है। उसकी 15 साल की अपाहिज बेटी है। वह घर में रहती है। बुधवार को नाबालिग ने अपनी मां से पेट में दर्द होने की शिकायत की।

महिला ने निजी अस्पताल में जांच कराई, तो पता चला कि बच्ची पांच माह की गर्भवती है। बच्ची ने परिजनों को बताया कि पड़ाेस में रहने वाले नेपाल (40 वर्ष) ने उसके साथ रेप किया। आरोपी नेपाल भी पश्चिम बंगाल का रहने वाला है। वह सेक्टर में सफाई का काम करता है। पीड़िता की शिकायत पर परिजनों ने आरोपी के खिलाफ कासना कोतवाली में एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

परिजनों की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। पुलिस की टीम आरोपी की तलाश में जुटी है। प्रवीण कुमार यादव, कोतवाली प्रभारी कासनाआज है आरोपी की बेटी की शादीबच्ची से दुष्कर्म करने वाले आरोपी नेपाल की बेटी की शादी शुक्रवार को है। उसके घर में शादी की तैयारियां चल रही हैं। लेकिन जैसे ही बुधवार को उसे घटना के बारे में पता चला, तो वह घर छोड़कर फरार हो गया। उधर घर से बेटी के पिता के गायब होने से परिवार के सदस्य काफी परेशान है।

पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है। पुलिस की टीम गिरफ्तारी के लिए दबशि दे रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अपाहिज नाबालिग से करता रहा रेप