DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कामेश्वर बैठा का झामुमो से इस्तीफा, भाजपा में जाएंगे

रांची। ब्यूरो प्रमुख। पलामू के सांसद कामेश्वर बैठा ने गुरुवार को झामुमो से इस्तीफा दे दिया। शाम में उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा से उनके आवास पर मुलाकात की और भाजपा में शामिल होने के लिए आवेदन दिया। इस्तीफे के बाद बैठा ने कहा कि मुख्यमंत्री की कुर्सी बचाने के लिए हेमंत सोरेन ने सीटिंग सीट पलामू बेच दी। उन्होंने कहा कि राज्यसभा चुनाव में शबिू सोरेन की बहू सीता सोरेन ने सौदेबाजी की थी और आज जेल में हैं।

उसी तरह सरकार के लिए हेमंत ने कांग्रेस से सौदेबाजी की है। इस राज्यसभा चुनाव में भी झामुमो ने सौदेबाजी की है। झामुमो गरीबों की बात करता है, लेकिन उससे बड़ा गरीब विरोधी और कोई दल नहीं है। 17 लाख दलितों के साथ झामुमो ने धोखाधड़ी की है। वह राज्य भर के दलितों से आह्वान करेंगे कि लोकसभा चुनाव में झामुमो को हराने का काम करें। हेमंत के लिए कुर्सी ही सब कुछ है। नैतिकता नाम की चीज उनमें नहीं है।

पलामू नहीं तो सासाराम : अर्जुन मुंडा से मुलाकात के दौरान बैठा ने पलामू सीट से उम्मीदवार बनने की इच्छा जताई। साथ ही कहा कि अगर पलामू में परेशानी है, तो वह सासाराम से भी चुनाव लड़ सकते हैं। बैठा एक-दो दिनों में भाजपा की सदस्यता ग्रहण करेंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कामेश्वर बैठा का झामुमो से इस्तीफा, भाजपा में जाएंगे