DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लोकसभा चुनाव को लेकर जिला प्रशासन ने गठित की टीम

वरीय संवाददाता हजारीबाग। लोकसभा चुनाव के उम्मीदवारों और दलों के खर्च पर नजर रखने के लिए डीसी सुनील कुमार ने कई टीम का गठन कर प्रभारी और सहायक पदाधिकारियों की प्रतिनियुक्ति की है। बरही के चौपारण, बरही और पदमा के लिए प्रभारी में डॉ धर्मरक्षित विद्यार्थी, बड़कागांव के केरेडारी, बड़कागांव और पतरातू के लिए चंदेश्वर प्रसाद क्षेत्र शिक्षा पदाधिकारी, रामगढ़ के रामगढ़, दुलमी, चितरपुर, गोला के लिए अधिकारी शंभू हाजरा, चुरचू डाड़ी, टाटीझरिया, विष्णुगढ़ और मांडू के लिए डॉ जाकिर हुसैन, कटकमसांडी, कटकमदाग, सदर और दारू के लिए डॉ मजरुल हक प्रभारी बनाए गए।

यह वीडियो नगिरानी दल होगा। इसमें हर इलाके के लिए एक-एक वीडियोग्राफर की व्यवस्था की गई है। रैली, भाषण, कार्यक्रम तमाम चीजों की रिकॉर्डिग होगी। इसके अलावा उड़न दस्ता दल का भी गठन किया गया है। जिसमें बरही के लिए दंडाधिकारी सुरेंद्र कुमार, योगेंद्र पोद्दार और प्रदीप कुमार, बड़कागांव के लिए प्रेम कुमार वर्मा, ओमप्रकाश वर्मा, मुकेश नारायण, रामगढ़ के लिए हासिम अंसारी, प्राणेश कुमार, अशोक कुमार, मांडू के लिए विनोद कुमार सिन्हा, महेंद्र दास, अरविंद कुमार, हजारीबाग के लिए लक्ष्मीकांत वर्णवाल, प्रकाश कुमार, हरेश्वर कुमार शामिल हैं।

वहीं सुरक्षित में संगीता कुमारी, दीपक कुमार, दिलीप कुमार शामिल हैं। इनके साथ दो-दो पुलिस अधिकारी और एक-एक वीडियोग्राफर रखे गए हैं। गठित वीडियो अवलोकन दल में बरही के लिए प्रभारी अधिकारी में विनय कुमार वर्मा, बड़कागांव के लिए निरंजन प्रसाद सिंह, रामगढ़ के लिए नंदीरानी कच्छप, मांडू के लिए डॉ सीमा अग्रवाल तथा हजारीबाग केलिए हरशिंकर सिंह को अधिकृत किया गया। इस दल में एक-एक सहायक रखे गए हैं। वहीं गठित लेखा दल में बरही के लिए प्रभारी अधिकारी एसके गोप, बड़कागांव के लिए राजेशकुमार सिंह, रामगढ़ के लिए सीमा कुमारी, मांडू के लिएसुरभी सिंह तथा हजारीबाग के लिए संजय कुजूर को प्रभार सौंपा गया।

इस तरह स्थेटिक नगिरानी दल में बरही, बड़कागांव, रामगढ़, मांडू और हजारीबाग के लिए दंडाधिकारी, पुलिस पदाधिकारी और एक-एक वीडियोग्राफर दिए गए हैं। हर किसी का काम बांटा गया है। स्थेटिक दल अवैध शराब, नगदी लेने-देने, शस्त्र आदि पर नगिरानी रखेगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:लोकसभा चुनाव को लेकर जिला प्रशासन ने गठित की टीम