DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कैशियर ने फांसी लगाकर आत्महत्या की

सिमडेगा। नगर प्रतिनिधि। गुरुवार दोपहर ग्रामीण विकास विभाग विशेष प्रमंडल के कैशियर विकास कुमार गिरि ने प्रिंस चौक स्थित किराए के मकान में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने फांसी के फं दे पर झूल रहे कैशियर का शव उतारकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

डालटनगंज के रेड़मा चौक निवासी श्री कुमार पिछले डेढ़ वर्षो से ग्रामीण विकास विशेष प्रमंडल में बतौर कैशियर कार्य कर रहे थे। वे 22 फरवरी को ही छोटे भाई की शादी में अपने घर डाल्टनगंज गए थे।

वहां से वह छह मार्च को 11 बजे सिमडेगा लौटे थे। सिमडेगा आने के बाद उन्होंने कार्यालय जाकर कई विभागाीय कार्यो का भी निपटारा किया। इसके बाद वे फ्रेश होने के लिए अपने डेरा के लिए निकल गए।

कुछ समय बाद जब वे कार्यालय नहीं लौटे तो विभागीय कर्मी उनके डेरा पहुंचकर दरवाजा को खोलवाने का प्रयास किया। दरवाजा नहीं खुलने पर मकान मालिक रवि कुमार मिश्रा ने घर के पीछे से सीढ़ी लगाकर देखा तो गिरि के शव को झूलते हुए पाया।

उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़कर शव को बाहर निकाला और आवश्यक कारवाई कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। सूचना मिलते ही उनके आवास पर लोगों की काफी भीड़ उमड़ी। सभी ने उन्हें मिलनसार और मृदुभाषी व्यक्ति बताया।

सूचना के आलोक मे विभागीय कर्मी भी पहुंचे। विभाग के कार्यपालक अभियंता वैद्यनाथ प्रसाद ने कहा कि वे अपने भाई की शादी की छुट्टी लेकर 22 फरवरी को घर गए थे। उनके कमरे में पुलिस को सुसाइड नोट नहीं मिला है।

फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है। पुलिस ने बताया कि उनकी मृत्यु से पूर्व उनके घर से कई फोन आए थे लेकिन उन्होंने रिसीव नहीं किया था। फिलहाल परिजनों के आने के बाद ही मामले का खुलासा हो सकेगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कैशियर ने फांसी लगाकर आत्महत्या की