DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पूरेदेश में भाजपा के पक्ष में चल रही सुनामी: यशवंत

हजारीबाग हमारे प्रतिनिधि। पूरे देश में भाजपा के पक्ष में सुनामी चल रही है। उसी का हाल झारखंड में भी दिख रहा है। क्षेत्रीय दल से लोगों को निराशा मिली है, इसलिए भाजपा जैसी राष्ट्रीय पार्टी की ओर लोग देख रहे हैं।

नरेंद्र मोदी को अधिकांश लोग प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहते हैं। हजारीबाग भी इससे अछूता नहीं है। उक्त बातें सांसद यशवंत सिन्हा ने गुरुवार को अटल भवन में संवाददाता सम्मेलन के दौरान कहीं। उन्होंने चुनाव जैसे राष्ट्रीय यज्ञ में नरेंद्र मोदी को सहयोग देने के लिए मतदाताओं से अपील की।

वर्तमान चुनाव को टेक्निकल बताते पार्टी कार्यकर्ताओं से राजनीति, प्रचार सहित सभी बिंदुओं पर ध्यान देने कहा। भाजपा कार्यकर्ता आचार संहिता का पालन करें। इस चुनाव में भाजपा की जीत तय है।

इसके बावजूद कार्यकर्ता मेहनत में कोताही नहीं बरतें। रामनवमी पर्व को देखते हुए 10 अप्रैल को चुनावी तिथि को बदलने की मांग चुनाव आयोग से की गई। मौके पर जिलाध्यक्ष टुन्नू गोप, पूर्व जिलाध्यक्ष राजकुमार लाल, डॉ बंशीधर रूखयार, केके सिन्हा, मनीष जायसवाल सहित बड़ी संख्या में भाजपाई उपस्थित थे।

भाजपा का दामन थामा झाविमो बुद्धिजीवी मंच के प्रदेश अध्यक्ष डॉ सुबोध सिंह शिवगीत के नेतृत्व में दर्जनभर शिक्षकों ने भाजपा का दामन थामा। सांसद ने उनका माला पहनाकर स्वागत किया।

भाजपा में शामिल होनेवालों में प्रो केदार सिंह, प्रो नीलमणी मुखर्जी आदि शामिल हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पूरेदेश में भाजपा के पक्ष में चल रही सुनामी: यशवंत