DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शादी का प्रलोभन देकर करता रहा दुष्कर्म

चाईबासा। एक युवती को शादी का प्रलोभन देकर टोन्टो थाना क्षेत्र के दशरथ रजक ने उससे दुष्कर्म किया। इस संबंध में न्यायालय के आदेश पर टोन्टो थाने में 5 मार्च को मामला दर्ज किया गया है। मामले में बताया गया कि वर्ष 2010 में टोन्टो थाना क्षेत्र के मौदा गांव निवासी मिथुन बेहरा से युवती की एक हाट में मुलाकात हुई थी।

मिथुन ने अपने दोस्त दशरथ रजक से युवती को मिलाया। इसके बाद युवती और दशरथ बराबर मिलते रहे। 12 दसिंबर 2013 को दशरथ ने युवती को बुलाया और अपने साथ थाई गांव ले गया, जहां शादी का प्रलोभन देकर उसके साथ शारीरिक संबंध स्थापित किया। इसके बाद भी वे मिलते रहे।

30 जनवरी 2014 को दशरथ ने युवती को फोन कर बुलाया और मोटरसाइकिल पर बैठाकर टेबो ले गया। वहां भी दशरथ ने शारीरिक संबंध स्थापित किया। पीड़िता ने जब दशरथ को बताया कि वह गर्भवती है तो उसने जल्द शादी करने की बात कही।

दशरथ वहां एक होटल में पीड़िता को ले गया और खाना खाने के बाद पानी में दवा मिलाकर पिला दिया। इसके पीड़िता को मौदा गांव पहुंचाने आया। यहां पीड़िता ने शादी करने की बात कही तो दशरथ इनकार करते हुए चला गया। पीड़िता भी अपने घर चली गई। कुछ देर बाद गर्भपात हो गया। पीड़िता ने इसकी जानकारी परिवारवालों को दी। इसके बाद 1 फरवरी को टोन्टो थाने में दशरथ के खिलाफ मामला दर्ज कराने गई, लेकिन मामला दर्ज नहीं किया गया।

पीड़िता ने 21 फरवरी को सीजेएम की अदालत में शिकायतवाद दर्ज कराई। अदालत के निर्देश पर टोन्टो थाने में 5 मार्च को दशरथ के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:शादी का प्रलोभन देकर करता रहा दुष्कर्म