DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

डकैत गिरोह का पुलिस ने किया भंडाफोड़

गिरिडीह/जमुआ प्रतिनिधि। जमुआ एवं सरिया पुलिस ने गुरुवार की देर शाम को सरिया-बगोदर रोड स्थित एक होटल से तीन अपराधियों को धर दबोचा। अपराधियों के पास से पुलिस ने 7.65 एवं 3.15 की एक-एक पिस्टल बरामद किया है। 7.65 पिस्टल की पांच राउंड गोलियां एवं 3.15 पिस्टल की एक राउंड गोली भी बरामद की है। एसपी क्रांति कुमार को किसी ने सूचना दी थी कि तीन अपराधी सरिया-बगोदर रोड स्थित कृष्णा सिंह के होटल में खाना खाने के बहाने अपराध की योजना बना रहे हैं।

इसी सूचना के आधार पर जमुआ एवं सरिया पुलिस को छापामारी का निर्देश दिया गया। एसपी के निर्देश पर जमुआ थाना प्रभारी अजय कुमार साहु एवं सरिया थाना प्रभारी सदलबल कृष्णा सिंह के होटल पहुंचे और अपराधियों को दबोचने में सफल रहे। पुलिस के हत्थे चढ़े तीनों अपराधी धनबाद में रहते हैं।

गिरफ्तार अपराधियों में झरिया के प्रोजेक्ट कॉलोनी के गोलकडीह निवासी सुरेंद्र यादव का पुत्र सन्नी कुमार, तसिरेा साउथ के जयरामपुर कॉलोनी निवासी शेरबहादुर सिंह के पुत्र रवि कुमार सिंह एवं चौड़ा बस्ती तसिरेा गोलकडीह बांध निवासी शंकर यादव का पुत्र बबलू यादव है।

गिरफ्तारी के बाद अपराधियों ने पुलिस के समक्ष कई सनसनीखेज खुलासे किए हैं। पुलिस ने पूरे गिरोह का भंडाफोड़ कर लिया है। गिरोह में शामिल अपराधी बिहार के मुंगेर के रहने वाले हैं। हालांकि सभी धनबाद में रहते हैं और गिरिडीह समेत इसके आस-पास के जिलों में घटना को अंजाम देते हैं। दो माह पूर्व 29 दसिंबर को जमुआ थाना क्षेत्र के तारा गांव में सुरेश साव के यहां डकैती में इन अपराधियों ने अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है।

वर्जनपुलिस पिछले कई दिनों से इन अपराधियों पर नजर रखे हुए थी। गिरफ्तारी के दौरान भी तीनों अपराधी किसी घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे थे। गिरोह का पुलिस ने पर्दाफाश कर लिया है। जल्द ही गिरोह के सभी अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। तारा डकैती कांड में भी अपराधियों ने अपनी संलिप्तता स्वीकार की है। क्रांति कुमार, एसपी, गिरिडीह।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:डकैत गिरोह का पुलिस ने किया भंडाफोड़