DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आप की परवीन अमानुउल्लाह के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

पटना। कार्यालय संवाददाता। पूर्व मंत्री और आम आदमी पार्टी की नेता परवीन अमानुल्लाह आचार संहिता उल्लंघन के मामले में फंस गई हैं। दरअसल पुनपुन विद्युत विभाग के कार्यालय में आम आदमी पार्टी के बैनर तले जुलूस एवं धरना का आयोजन किया गया था लेकिन इसकी अनुमति अनुमंडल पदाधिकारी से नहीं ली गई थी।

परवीन अमानुल्लाह भी इस कार्यक्रम में भाग ले रही थीं। बिना अनुमति के लाउडस्पीकर का प्रयोग करने के आरोप में स्थानीय थाने में 5 लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है।

इनमे परवीन अमानुल्लाह के अलावा रुपेश कुमार, अंजुम बारी, वीरेन्द्र कुमार सिंह और अत्ताकरीम उल्लाह शामिल हैं। जिला निर्वाचन दंडाधिकारी सह जिलाधिकारी डॉ.एन सरवण कुमार ने बताया कि आदर्श आचार संहिता का कठोरता से अनुपालन किया जाएगा।

जिला के अंतर्गत किसी भी मामले में तत्काल संबंधित के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। वहीं दूसरे मामले के तहत पटना शहरी क्षेत्र के नागरिक मंच मोर्चा के बैनर तले अनाधिकृत रूप से रैली निकाली गई। इस रैली के संबंध में अनुमंडल पदाधिकारी से किसी तरह की अनुमति नहीं ली गई। इनके खिलाफ भी कोतवाली थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी गई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आप की परवीन अमानुउल्लाह के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज