DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रामविलास परिवारवादी और अवसरवादी : कांग्रेस

पटना। हिन्दुस्तान ब्यूरो। प्रदेश कांग्रेस ने कहा है कि रामविलास पासवान ने अपना अवसरवादी चेहरा फिर जाहिर कर दिया है। कल तक जिस बीजेपी को वो कोसते नहीं थकते थे, आज बीजेपी को इसका सर्टिफिकेट बांट रहे हैं कि ये पार्टी अब अछूत नहीं रही। पासवान जिस दलित वोट बैंक का दावा कर रहे हैं, वो रामविलास के हाथ से निकल चुका है और जल्द ही जनता उन्हें हाजीपुर के चुनाव में एकबार फिर उनके अवसरवादी चेहरे को बेनकाब करेगी।

कांग्रेस प्रवक्ता राकेश कुमार ने कहा कि प्रदेश कांग्रेस कमिटी को किसी अवसरवादी नेता से सर्टिफिकेट की दरकार नहीं है। जिस कांग्रेस से गठबंधन के लिए पासवान ने ऐड़ी-चोटी लगा रखी थी अब उसी कांग्रेस के खिलाफ बोलने में वे वक्त नहीं गवां रहे। रामविलास पासवान दरअसल परिवार मोह में इस कदर फंसे हैं कि उन्हें अब आरएसएस की विचारधारा से भी कोई परहेज नहीं है, लेकिन जनता सब देख रही है और उन्हें फिर सबक सिखाएगी। जदयू प्रवक्ताओं को शिष्टाचार सीखने की जरूरत : कांग्रेस पटना।

हिन्दुस्तान ब्यूरो प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पर टिप्पणी को लेकर पार्टी ने नाराजगी जाहिर की है। पार्टी प्रवक्ता राकेश कुमार ने कहा कि नीतीश कुमार ने अपने इर्द-गिर्द रहने वालों नेताओं को शिष्टाचार की कोई सीख भी नहीं दी, तभी तो जदयू एमएलसी संजय सिंह को राजनैतिक शिष्टाचार का ज्ञान नहीं है। 

कुमार ने कहा कि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष पद, राज्य कांग्रेस का सर्वोच्च पद है और गठबंधन के ऐलान के वक्त लालू यादव के साथ बिहार कांग्रेस के सर्वोच्च नेताओं की मौजूदगी ने दिखा दिया कि हमारे लिए ये किसी व्यक्ति से नहीं बल्कि राजनीतिक विचारों का गठबंधन है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:रामविलास परिवारवादी और अवसरवादी : कांग्रेस