DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आपसी मतभेदों को भुलाने का लिया संकल्प

निज संवाददाता जगदीशपुर। राजद का विधानसभा स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन गुरुवार को जगदीशपुर स्थित टाउन हॉल में आयोजित किया गया जिसमें पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया। सम्मेलन का उद्घाटन पूर्व विधायक विजेन्द्र यादव ने किया। कार्यकर्ता सम्मेलन में मुख्य रूप से आपसी मतभेदों को भुलाने का संकल्प लिया गया। सम्मेलन में स्थानीय राजद विधायक भाई दिनेश की अनुपस्थिति पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच चर्चा का विषय बना रहा।

लगभग 4 घंटे तक चले कार्यकर्ता सम्मेलन में पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के बीच इस बात की सहमति बनी कि हर हालत में आपसी मतभेदों को भुलाकर काम करें। पूर्व मंत्री हरिनारायण सिंह ने सामाजिक न्याय की लड़ाई को लालू यादव के नेतृत्व में लड़ने का संकल्प दुहराते हुए कहा कि मैं कुछ दिनों के लिए भुलावे में आकर जद यू में चला गया था, जिसका मुझे अफसोस है। कार्यकर्ता सम्मेलन में साम्प्रदायिक शक्तियों को परास्त करने का संकल्प दुहराते हुए नीतीश सरकार को हर मोर्चे पर विफल बताया गया।

सम्मेलन की अध्यक्षता प्रखंड अध्यक्ष गोरखनाथ सिंह ने की। अन्य उपस्थित लोगों में लालदास राय, हाकिम प्रसाद, हरिनारायण सिंह, जिप्सा आनंद, प्रो. विनोद सिंह, मनोज सिंह, हबीब वारसी, रामेश्वरधारी सिंह, गौरीशंकर शर्मा, हरिचरण यादव प्रमुख है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आपसी मतभेदों को भुलाने का लिया संकल्प