DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चुनाव की तैयारी में जुटी सियासी पार्टियां

सहरसा, निज प्रतिनिधि। लोकसभा चुनाव की तारीखों के एलान के साथ ही जिले के सियासी पार्टियां चुनाव की तैयारी में जुट गई है। लेकिन विभिन्न राजनीतिक पार्टियों ने चुनावी तैयारी काफी पहले से शुरू कर दी है। बस फर्क इतना है कि स्थानीय सांसद जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव कई बार पत्रकारों के समक्ष मधेपुरा लोकसभा से ही चुनाव लड़ने की घोषणा कर चुके हैं। ऐसे में उनका जदयू का घोषित उम्मीदवार लगभग तय माना जा रहा है। अन्य पार्टी नेताओं को अपने उम्मीदवारों के नाम की घोषणा का इंतजार है।

हालांकि विधायकों का कहना है पार्टी आलाकमान उम्मीदवारों की घोषणा अगले 3 से 7 दिनों में तय कर देगा। स्थानीय भाजपा विधायक डा. आलोक रंजन कहते हैं चुनावी तैयारी हमलोग काफी पहले से कर रहे हैं। जनसंपर्क सहित पार्टी हित में चुनाव निहित कार्यक्रम लगातार चलाया जा रहा है।

महिषी के राजद विधायक डा. अब्दुल गफूर का कहना है चुनावी तैयारी में काफी पहले से लगे हैं। बस दो-तीन दिन में राजद सुप्रीमो द्वारा उम्मीदवारों का चयन किए जाने के बाद वार्ड स्तर में घूम-घूमकर पार्टी को मजबूत बनाया जाएगा।

वहीं सोनवर्षाराज के जदयू विधायक रत्नेश सादा ने भी कहा चुनावी तैयारी में काफी पहले से जुटे हें। जगह-जगह प्रचार कर पार्टी मजबूती कार्यक्रम चलाया जा रहा है। क्षेत्र के लगभग सभी विधायकों का दावा है कि जनकल्याणकारी योजना अटके नहीं इसलिए पहले ही उसे स्वीकृत करा लिया गया है।

विधायक आलोक रंजन, विधायक अब्दुल गफूर तथा विधायक रत्नेश सादा ने कहा कि पहले ही योजनाएं स्वीकृत करा ली है। इस कारण जनकल्याणकारी नयी योजनाओं का काम नहीं रूकेगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:चुनाव की तैयारी में जुटी सियासी पार्टियां