DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एडमिट कार्ड की गड़बड़ी से छात्रों के सेंटर पहुंची छात्रा

मुजफ्फरपुर। एडमिट कार्ड की गड़बड़ी ने एक छात्रा को छात्रों के सेंटर पर पहुंचा दिया। आबेदा हाईस्कूल में मैट्रिक परीक्षा के दौरान लगभग1000 छात्रों के बीच एक छात्रा परीक्षा देने पहुंची तो सभी वीक्षक व केन्द्राधीक्षक आश्चर्य में पड़ गए। पहले तो उन्हें किसी गड़बड़ी की आशंका हुई, लेकिन जब उसके एडमिट कार्ड पर परीक्षा केन्द्र आबेदा स्कूल लिखा देखा तो उसे परीक्षा में शामिल होने की अनुमति दी गई। हाईस्कूल साहेबगंज की छात्रा फरहत नाजी के एडमिट कार्ड पर लिंग में फीमेल की जगह मेल भी लिखा हुआ था।

दूसरी पाली की परीक्षा में शामिल होने वाली फरहत ने बताया कि उसके स्कूल की अन्य छात्राओं का परीक्षा केन्द्र एलपी शाही कॉलेज में है। इस संबंध में डीईओ मुस्तफा हुसैन मंसूरी ने बताया कि एडमिट कार्ड में गलत छप गया है। मगर बोर्ड के निर्देशानुसार एडमिट कार्ड पर अंकित केन्द्र पर ही परीक्षार्थी को शामिल होना है। (का.सं.)2. आज होगी सामाजिक विज्ञान की ही परीक्षामैट्रिक परीक्षा के दूसरे दिन सामाजिक विज्ञान की ही परीक्षा होगी। इसकी जानकारी डीईओ मुस्तफा हुसैन अंसारी ने दी।

इसके पहले परीक्षा के विषय को लेकर देर शाम तक अधिकारियों व नियंत्रण कक्ष के फोन की घंटी बजती रही। निर्धारित विषय में हेरफेर की अफवाह ने परीक्षार्थियों के साथ ही अधिकारियों को भी हैरान कर दिया। परीक्षार्थी देर शाम तक इसी उलझन में रहे कि शुक्रवार को सामाजिक विज्ञान की परीक्षा होगी या गणित की। इस संबंध में डीईओ मुस्तफा हुसैन मंसूरी ने बताया कि बोर्ड पहले से ही परीक्षा का कार्यक्रम जारी कर चुका है। किसी अखबार में दूसरे दिन गणित की परीक्षा की गलत जानकारी छपने से परीक्षार्थियों में भ्रम हुआ है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:एडमिट कार्ड की गड़बड़ी से छात्रों के सेंटर पहुंची छात्रा