DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लोस चुनाव में बाजी मारेगा जदयू : रमई

बोचहां हिन्दुस्तान संवाददाता। बिहार में सीएम नीतीश कुमार व जदयू का काम बोल रहा है। आम जनता विकास से संतुष्ट है। पार्टी लोकसभा चुनाव में भारी जीत दर्ज करेगी। मुख्यमंत्री की संकल्प यात्रा को सफल बनाने के लिए क्षेत्र के विभिन्न जगहों का दौरा करने के बाद गुरुवार को राजस्व एवं भूमि सुधार मंत्री रमई राम ने कर्णपुर दक्षिणी में पूर्व राजद अध्यक्ष राजेन्द्र सहनी के आवास पर ये बातें कही। उन्होंने इस मौके पर श्री सहनी को उनके समर्थकों के साथ माला पहनाकर जदयू में शामिल कराया।

मंत्री ने कहा कि भाजपा का दामन थामने वाले रामविलास पासवान का असली चेहरा सामने आ गया है। धर्मनिरपेक्षता का ढोंग रचने वाले रामविलास निजी स्वार्थ के लिए सामंती ताकतों की गोद में जा बैठे। जद यू ने विकास की गाथा लिखी है। दलित, पिछड़ा अल्पसंख्यक व सभी जाति के गरीबों के उत्थान से पार्टी ने अलग छवि कायम की है। मंत्री ने कर्णपुर उत्तरी, कर्णपुर दक्षिणी, लोहसरी, मझौली, चौमुख, घरभाड़ा, देवगण, बल्थी, एतवारपुर, शर्फुद्दीनपुर सहित दर्जनों जगहों का दौरा कर लोगों को झपहां में होने वाली मुख्यमंत्री की सभा में भारी संख्या में पहुंचने की दावत दी।

मौके पर जदयू नेता अमर ज्योति रंजन, प्रखंड जद यू अध्यक्ष बिनोद कुमार सिंह, जिला उपाध्यक्ष रामएकबाल सिंह, दीपनारायण सिंह, अति पिछड़ा जिला प्रभारी रामेश्वर सहनी, राजन कुमार, मंत्री प्रतिनिधि रामश्रेष्ठ सहनी, श्यामसुंदर पटेल, हेमंत कुमार, कौशलेन्द्र प्रसाद सिंह, अमरेन्द्र चौधरी, उपेन्द्र ठाकुर, अजय निराला, जोगेन्द्र साह, जयमंगल सिंह भी थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:लोस चुनाव में बाजी मारेगा जदयू : रमई