DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गठबंधन के लिए बदनाम पार्टी का विज्ञापन

बदनाम पार्टी, पिछले 65 साल से देश सेवा के धंधे में है। लोकसभा चुनावों के 16वें सीजन के लिए हमें एक बिजनेस पार्टनर की तलाश है। गठबंधन के लिए हमारी कुछ शर्तें हैं। जो भी पार्टी इससे सहमत हो, वह नीचे दिए नंबर पर मिस कॉल कर सकती है। हमारा लड़का पलटकर आपको फोन कर लेगा। शर्ते इस तरह हैं-
1. हम राजनीति में व्यक्तिवाद के सरासर खिलाफ हैं। हमारा मानना है कि एक बार राजनीति में आने पर आपको पूरे परिवार का खयाल रखना चाहिए। मां भवानी की कृपा से ननिहाल पक्ष और चाचा-ताऊ  के दर्जन भर आवारा लड़कों को मिलाकर हमारे परिवार में ऐसे कई देश सेवक हैं, जो अपने-अपने इलाके की संसदीय सीट का गल्ला संभालने को फड़फड़ा  रहे हैं। जो भी दल इन देश सेवकों की फड़फड़ाहट समझते हुए हमें 20 सीटें देने को तैयार हों, हम आज ही उसके नाम का सिंदूर अपनी मांग में भर लेंगे।
2. हम ऐसी किसी भी सांप्रदायिक पार्टी से कतई गठबंधन नहीं करेंगे, जो हमें कम से कम 25 सीटें देने को तैयार नहीं होगी। भ्रष्ट पार्टियों के खिलाफ हमारी लड़ाई तब तक जारी रहेगी, जब तक कि बाकी दल हमारी शर्तों पर गठबंधन को मना न कर दें।
3. जैसे साथ रहते हुए भी पति-पत्नी को एक-दूसरे को स्पेस देना चाहिए। उसी तरह, हम चाहते हैं कि जो भी पार्टी हमसे व्यापारिक गठबंधन करे, उसके और हमारे रिश्तों में एक स्पेस रहे। और यह स्पेस इतना हो कि इसमें कभी भी कोई तीसरी पार्टी घुस सके। मसलन, चुनावों से पहले हम जिससे गठबंधन कर रहे हैं, अगर उसे बहुमत नहीं मिलता, तो हमें छूट हो कि हम देश सेवा के लिए बेचैन किसी और गठबंधन का हाथ थाम उसका पवित्र सपना पूरा कर सकें। उसी तरह हमसे जुड़ने वाली पार्टी अगर अपने दम पर सत्ता में आ जाए, तो उसे भी हम ऑप्शन देते हैं कि वह तीन महीने की एडवांस सैलरी और एक महीने का नोटिस देकर हमसे पिंड छुड़ा सकती है। अगर शर्ते मंज़ूर हैं, तो आप ओएलएक्स पर भी जा सकते हैं, खुद को बेचने के लिए हमने अपने आपको वहां भी लिस्टेड कर रखा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:गठबंधन के लिए बदनाम पार्टी का विज्ञापन