DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आशुतोष और शाजिया इल्मी पूछताछ के बाद रिहा

आशुतोष और शाजिया इल्मी पूछताछ के बाद रिहा

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) मुख्यालय के बाहर हुए हिंसक प्रदर्शनों के मामले में गिरफ्तार आम आदमी पार्टी (आप) नेताओं आशुतोष और शाजिया इल्मी को पुलिस ने साढ़े तीन घंटे की पूछताछ के बाद गुरुवार को रिहा कर दिया।

पुलिस पूछताछ के बाद इल्मी ने बाद में पत्रकारों के समक्ष कल की घटना पर खेद व्यक्त करते हुए कहा कि कुछ पार्टी कार्यकर्ताओं ने वह काम किया, जिसका परिणाम वे नहीं जानते थे और यह पहला और आखिरी मौका है तथा ऐसी घटना फिर नहीं होगी।

आप नेता ने कहा कि इस मामले में सिर्फ आप कार्यकर्ताओं को ही निशाना बनाया जा रहा है, जबकि हिंसा और उपद्रव करने वाले भाजपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गयी। इस घटना के बाद हिरासत में लिए गए आप के 14 कार्यकर्ताओं को आज यहां की एक स्थानीय अदालत ने जमानत दे दी।

उधर, भाजपा नेता अरुण जेटली ने इस पूरे घटनाक्रम पर प्रतिक्रिया करते हुए कहा कि एक झूठ को सौ बार दोहराने की प्रवृति का पता लग चुका है, लेकिन मुझे खुशी है कि इन आप नेताओं का सबके सामने पर्दाफाश हो गया है।

गौरतलब है कि दिल्ली पुलिस ने इस मामले में आशुतोष, इल्मी और आप के अन्य नेताओं के खिलाफ दंगा करने और सरकारी संपति को नुकसान पहुंचाने का मामला दर्ज किया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आशुतोष और शाजिया इल्मी पूछताछ के बाद रिहा