DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शक्ति मिल रेप मामला: आरोपियों का बयान दर्ज किया गया

शक्ति मिल रेप मामला: आरोपियों का बयान दर्ज किया गया

मुंबई की शक्ति मिल में फोटो पत्रकार के साथ सामूहिक बलात्कार के मामले की सुनवाई कर रही सत्र अदालत ने आरोपियों के बयान दर्ज करने की प्रक्रिया पूरी कर ली है। विशेष सरकारी अभियोजक उज्वल निकम ने कहा कि अदालत ने दंड प्रक्रिया संहिता (सीआरपीसी) की धारा 313 के तहत चार आरोपियों के बयान रिकॉर्ड करने की प्रक्रिया पूरी कर ली है।

बचाव पक्ष के वकील प्रकाश सलसिंगिकर ने कहा कि अदालत ने आरोपियों से करीब 970 सवाल पूछे। सीआरपीसी की धारा 313 के तहत आरोपियों को परिस्थितियों और अपने खिलाफ लगे आरोपों के बारे में अपनी बात रखने का मौका दिया गया। उधर निकम ने शक्ति मिल में टेलीफोन ऑपरेटर के साथ सामूहिक बलात्कार के मामले में आखिर दौर की जिरह शुरू की और यह कल भी जारी रहेगी।

पहला मामला 22 साल की फोटो पत्रकार के साथ सामूहिक दुष्कर्म से जुड़ा हुआ है। यह घटना पिछले साल 22 अगस्त की है। विजय जाधव, कासिम बंगाली, सलीम अंसारी और सिराज रहमान आरोपी हैं। इस संदर्भ में एक नाबालिग भी आरोपी है। दूसरा मामला 18 साल की टेलीफोन ऑपरेटर के साथ दुष्कर्म का है। इस मामले में पांच आरोपी हैं जिनमें से तीन फोटो पत्रकार वाले मामले में भी आरोपी हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:शक्ति मिल रेप मामला: आरोपियों का बयान दर्ज किया गया