DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भाजपा विधायक मुख्यमंत्री आवास पर भूख हड़ताल करेंगे

उत्तरकाशी जिले के पुरोला विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक मालचंद ने आज सत्ताधारी कांग्रेस के नेताओं द्वारा सरकारी बजट की बंदरबाट किये जाने का आरोप लगाते हुए घोषणा की कि वह इसके विरोध में आगामी आठ मार्च को मुख्यमंत्री आवास पर भूख हड़ताल करेंगे ।
    
यहां संवाददाताओं से बातचीत करते हुए विधायक मालचंद ने कहा कि उन्होंने मुख्यमंत्री को इस संबंध में पत्र लिखकर उनसे आठ मार्च की सुबह 10 बजे से मुख्यमंत्री आवास के बाहर भूख हड़ताल पर बैठने की अनुमति मांगी है।
    
मालचंद ने कहा कि मुख्यमंत्री के आदेश पर आपदाग्रस्त जिलों में उपजिलाधिकारियों के माध्यम से समिति बनायी गयी है जिसमें क्षेत्रीय विधायक को भी बतौर सदस्य शामिल किया गया है। उन्होंने कहा, लेकिन अधिकारियों द्वारा सत्ताधारी पार्टी के ब्लाक अध्यक्षों तथा कार्यकर्ताओं के कार्यों को ही स्वीकृति दी गयी और विधायक की अनदेखी की गयी जिससे विधायिका का अपमान हुआ।
    
आपदा की योजनायें सिर्फ सत्ताधारी पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के आधार पर आवंटित किये जाने का आरोप लगाते हुए विधायक ने कहा कि उपजिलाधिकारी पुरोला और उपजिलाधिकारी बड़कोट द्वारा स्वीकत योजनाओं से यही परिलक्षित होता है ओर इसके विरोध में वह भूख हड़ताल पर बैठने को विवश हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भाजपा विधायक मुख्यमंत्री आवास पर भूख हड़ताल करेंगे