DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जूनियर डॉक्टरों की हड़ताल को लेकर मीडिया पर बरसे मुलायम

समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख मुलायम सिंह यादव ने गुरुवार को कानपुर तथा लखनऊ समेत कई स्थानों पर जूनियर डाक्टरों की हड़ताल की आग भड़काने के लिये मीडिया को जिम्मेदार ठहराया।

राजभवन में राज्यपाल बी़ एल़ जोशी के शपथ ग्रहण समारोह के बाद संवाददाताओं से अनौपचारिक बातचीत में डाक्टरों की हड़ताल के कारण कई मरीजों की मौत होने के बारे में पूछे जाने पर यादव मीडिया पर ही बरस पड़े। हड़ताल की वजह से कौन मरा है। क्या आपके परिवार में कोई मरा है। ये आप कह रहे हैं। अगर आप सही रिपोर्टिग करते तो हड़ताल पहले ही खत्म हो जाती।

यादव ने कहा आप डाक्टरों की हड़ताल को महत्व दे रहे हैं। डाक्टरों को नहीं करनी चाहिये थी हड़ताल। गौरतलब है कि गत शुक्रवार को कानपुर में सपा विधायक इरफान सोलंकी और गणेश शंकर विद्यार्थी मेडिकल कालेज के कुछ जूनियर डाक्टरों के बीच विवाद के बाद हुए लाठी चार्ज तथा 24 कनिष्ठ चिकित्सकों की गिरफ्तारी के बाद से राजधानी लखनऊ समेत प्रदेश के लगभग सभी मेडिकल कालेजों में जूनियर डाक्टरों ने हड़ताल शुरू कर दी थी।
हालांकि इलाहाबाद उच्च न्यायालय की लखनऊ पीठ के आदेश पर कानपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को हटाए जाने के बाद जूनियर डाक्टरों की हड़ताल आज शाम खत्म हो गयी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:जूनियर डॉक्टरों की हड़ताल को लेकर मीडिया पर बरसे मुलायम