DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सात लोगों की हत्या के जुर्म में प्रेमी-प्रेमिका को फांसी

रोहतक के जिला एवं सत्र न्यायाधीश सुशील कुमार गुप्ता की अदालत ने रोहतक जिले के कबूलपुर गांव में एक ही परिवार के चार बच्चों समेत सात लोगों की निर्मम हत्या के जुर्म में इसी परिवार की एक बेटी और उसके प्रेमी को फांसी की सजा सुनाई है।
     
इस हत्याकांड को अंजाम देने में मददगार रहे दोषी को उम्रकैद की सजा सुनाई गई है। अदालत में चले अभियोग के अनुसार गांव की सोनम ने प्रेमी नवीन के साथ मिलकर 14 सितबर 2009 को अपने ही परिवार के सात सदस्यों की हत्या कर दी थी। उसने खाने में नशीला पदार्थ्र खिलाकर पहले बेहोश किया और बाद में सभी की गला घोंटकर हत्या कर दी थी।
    
पुलिस द्वारा कोर्ट में पेश चालान के अनुसार 14 सितंबर 2००9 की रात को सोनम ने अपने प्रेमी नवीन के साथ साजिश रचते हुए परिवार के सदस्यों को खाने में नींद की गोलियां खिलाकर बारी-बारी से सभी का रस्सी से गला घोट कर उन्हें मौत के घाट उतार दिया। सोनम ने खुद का व्रत बताकर खाना नहीं खाया था। पुलिस ने मामले में जांच की तो आरोपी ने खुद ही वारदात को कबूल कर लिया था। इस हत्याकांड में सदर थाना पुलिस ने सोनम तथा नवीन के अलावा झज्जर के छारा गांव निवासी जयवीर और ओमबीर के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था। जुर्म साबित हो जाने पर न्यायाधीश ने आज दोषी सोनम और उसके प्रेमी नवीन को फांसी की सजा सुनायी और तीसरे दोषी जयबीर को उम्रकैद की सजा सुनायी तथा चौथे आरोपी ओमबीर को सबूत तथा तथ्यों के अभाव में बरी कर दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सात लोगों की हत्या के जुर्म में प्रेमी-प्रेमिका को फांसी