DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

केजरीवाल कार दुर्घटना मामले में शिकायत दर्ज

केजरीवाल कार दुर्घटना मामले में शिकायत दर्ज

कच्छ पुलिस ने गुरुवार को 40 से 50 लोगों के खिलाफ दंगा भड़काने का मामला दर्ज किया, जिन्होंने आप नेता अरविंद केजरीवाल के काफिले को कल शाम कथित रूप से रोका और उनकी कार पर हमला किया।

घटना कल कच्छ के भचाउ तालुका के खारोही गांव की है। बाद में स्थानीय अपराध शाखा के पीएसआई जेपी सोलंकी ने भीड़ के खिलाफ दंगा भड़काने और निजी संपत्ति को क्षति पहुंचाने का आधिकारिक मामला दर्ज किया।

भचाउ थाने में आज अपनी शिकायत में सोलंकी ने आरोप लगाए कि 40 से 50 अज्ञात लोग खारोही चौराहे के पास एकत्रित हुए ताकि अपनी मंशा को पूरा कर सकें। उन लोगों ने नारे भी लगाए। बाद में उनमें से एक ने कार पर प्रहार किया और किसी वस्तु से कार के आगे के शीशे को तोड़ दिया।

बहरहाल शिकायत में किसी का नाम शामिल नहीं है न तो भाजपा का और न ही केजरीवाल का। आप नेता और उनकी टीम बुधवार से गुजरात में विकास के तथ्यात्मक जांच दौरे पर है। अहमदाबाद से कच्छ की कल की यात्रा के दौरान केजरीवाल को नियमित अंतराल पर भाजपा के कथित कार्यकर्ताओं एवं अन्य समूहों के विरोध का सामना करना पड़ा।

आप के गुजरात के संयोजक सुखदेव पटेल ने कहा कि उनकी टीम जब खारोही गांव पहुंची तो भाजपा के कुछ कथित कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाकर विरोध किया। पटेल ने कल कहा था कि काले झंडे एवं डंडे से उन्होंने केजरीवाल की कार पर प्रहार किया।

भचाउ में कल केजरीवाल की कार पर हमले के परिप्रेक्ष्य में कच्छ पुलिस ने उनकी सुरक्षा बढ़ा दी है। कच्छ पूर्वी के पुलिस अधीक्षक दीपक मेघानी ने कहा कि मैंने अपने अधिकार क्षेत्र के सभी थानों से कहा है कि सतर्क रहें और उन्हें सुरक्षा मुहैया कराएं। उनके काफिले की सुरक्षा के लिए हमने दो पुलिस वाहन तैनात किए हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:केजरीवाल कार दुर्घटना मामले में शिकायत दर्ज