DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दंपति की पीट-पीटकर हत्या

बिहार के गया जिले के अतरी थाना क्षेत्र में एक दंपति को ओझा-डायन होने के आरोप में उनके ही पड़ोसियों ने पीट-पीटकर मार डाला। पुलिस ने इस मामाले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने गुरुवार को बताया कि कोयरियाडीह गांव निवासी मोहन यादव का 10 वर्षीय पुत्र विपिन पिछले डेढ़ महीने से बीमार था। अपने बेटे को ठीक कराने के लए उसने कई जगहों से इलाज और झाड़-फूंक करवाया परंतु विपिन स्वस्थ नहीं हुआ। मोहन और उसके परिजन पड़ोसी रामेश्वर यादव की पत्नी कौशल्या देवी पर डायन होने का आरोप लगाते हुए लगातार कह रहे थे उसने ही विपिन पर जादू टोना किया है, इसलिए वह ठीक नहीं हो रहा है।

इस बीच दोनों परिवारों के बीच जमकर मारपीट हुई। मारपीट के क्रम में रामेश्वर यदव, कौशल्या देवी, बेटी श्याम सुंदरी देवी और पुत्र बबलू गंभीर रूप से घायल हो गए।

गया के अपर पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार सिंह ने गुरुवार को बताया कि सभी घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां रामेश्वर (60 वर्ष) और कौशल्या देवी (55 वर्ष) की मौत हो गई।

उन्होंने बताया कि इस मामले की एक प्राथमिकी संबंधित थाने में मृतक के परिजनों द्वारा दर्ज कराई गई है, जिसके बाद नामजद आरोपियों में से मोहन यादव, संटू यादव और शांति देवी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दंपति की पीट-पीटकर हत्या