DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ऑनलाइन खाद्य पोर्टल मुहिम का समर्थन कर रही हैं यामी

ऑनलाइन खाद्य पोर्टल मुहिम का समर्थन कर रही हैं यामी

'विक्की डोनर' की अभिनेत्री यामी गौतम भी उन लोगों की सूची में शामिल हो गई हैं जो गरीबों के लिए भोजन दान करने की मुहिम का समर्थन कर रही हैं।
   
फिल्मी हस्तियां गैर सरकारी संगठन उदय फाउंडेशन के साथ मिलकर फूड पांडा द्वारा शुरू की गई फूड फॉर द सोल मुहिम का प्रचार कर रही हैं। इस मुहिम के तहत लोग पोर्टल पर लॉग ऑन कर सकते हैं और खाद्यान्न, दालों, वनस्पति तेल और बिस्कुट आदि जैसे खाद्य पदार्थों के मूल्य के बराबर धन दान कर सकते हैं।
   
यामी ने एक वीडियो संदेश में कहा कि फूड फॉर सोल मुहिम हमें इस बात की ओर संवेदनशील बनाती हैं कि ऐसे कई लोग हैं जिन्हें दिन में एक बार भी भोजन नहीं मिल पाता है। मैं इस मुहिम से जुड़कर खुश हूं।
   
यामी के अलावा टीवी अभिनेत्रियां इशिता शर्मा और कतिका कामरा भी इस मुहिम का समर्थन कर रही हैं। फूडपांडा की योजना अन्य शहरों में एनजीओ के साथ जुड़कर आगामी महीनों में इस मुहिम का और प्रसार करने की है।
   
फूडपांडा डॉट इन के महाप्रबंधक एवं संस्थापक रोहित चडढा ने कहा कि भारत में कई ऐसे बच्चे हैं जो हर रोज भोजन के लिए संघर्ष करते हैं। हमारा लक्ष्य इस पहल के जरिए उन बच्चों को भोजन एवं स्वास्थ्य देखभाल मुहैया कराके उनके जीवन को बेहतर बनाना है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ऑनलाइन खाद्य पोर्टल मुहिम का समर्थन कर रही हैं यामी