फोटो गैलरी

Hindi Newsगुलाब गैंग के प्रदर्शन पर लगाई गई रोक हटी

'गुलाब गैंग' के प्रदर्शन पर लगाई गई रोक हटी

दिल्ली हाईकोर्ट ने माधुरी दीक्षित और जूही चावला अभिनीत फिल्म गुलाबी गैंग के प्रदर्शन पर गुरुवार को रोक हटा ली और अब इस फिल्म के शुक्रवार को रिलीज होने का रास्ता साफ हो गया है। हाईकोर्ट की एकल पीठ ने...

'गुलाब गैंग' के प्रदर्शन पर लगाई गई रोक हटी
एजेंसीThu, 06 Mar 2014 07:29 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली हाईकोर्ट ने माधुरी दीक्षित और जूही चावला अभिनीत फिल्म गुलाबी गैंग के प्रदर्शन पर गुरुवार को रोक हटा ली और अब इस फिल्म के शुक्रवार को रिलीज होने का रास्ता साफ हो गया है।

हाईकोर्ट की एकल पीठ ने कल इस फिल्म के प्रदर्शन पर रोक लगा दी थी और खंडपीठ ने आज इसके प्रदर्शन पर रोक हटा ली। यह फिल्म उत्तर प्रदेश की प्रसिद्ध सामाजिक कार्यकर्ता संपत पाल के जीवन पर आधारित है।

संपतलाल ने इस फिल्म के खिलाफ दिल्ली हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था जिसके बाद न्यायमूर्ति संजीव सचदेवा ने याचिका पर सुनवाई करते हुये इसके प्रदर्शन पर रोक लगा दी थी। दो जजों की एक पीठ ने पाल को आज नोटिस भी जारी किया है।

संपत लाल ने न्यायालय से गुहार लगायी थी कि अनुभव सिन्हा निर्मित इस फिल्म के प्रोमो में उन्हें गलत ढंग से दिखाया जा रहा है और अगर यह फिल्म प्रदर्शित हो जायेगी तो इससे उनकी प्रतिष्ठा को गहरा नुकसान होगा।

उन्होंने अदालत से कहा था कि फिल्म के निर्माण से पहले उनसे इसकी अनुमति नहीं ली गयी थी। इस फिल्म को सौमिक सेन ने निदेर्शित किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें