DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भाजपा और आप ने की एक दूसरे की निंदा

भारतीय जनता पार्टी और आम आदमी पार्टी ने उनके कार्यकर्ताओं के बीच दिल्ली सहित देश के अन्य हिस्सों में हुई झड़पों के लिए एक दूसरे की निंदा की है।

स्थानीय विधायक और भाजपा के वरिष्ठ नेता मनोरंजन कालिया ने इस घटना की निंदा करते हुए कहा है कि इससे साबित होता है कि नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री पद की तरफ बढ़ता देख आप पार्टी के कार्यकर्ता बौखला गए हैं। उन्होंने कहा कि आप की कोई विचारधारा नहीं है बल्कि यह निराश लोगों का एक समूह है जो हमेशा अपनी जिम्मेदारियों से भागता है। चाहे वह सत्ता में है या सत्ता से बाहर।    

दूसरी तरफ आम आदमी पार्टी की चुनाव समिति के सदस्य लाल सिंह सुलहाणी ने कहा कि भाजपा नेता आप की कामयाबी से बौखलाए हुए हैं। उन्होंने दावा किया कि दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुजरात का दौरा कर वहां की असली तस्वीर लोगों के सामने पेश की है जिससे भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार तथा गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी की असलियत लोगों के सामने आ गई है। उन्होंने आरोप लगाया कि इसी से बौखला कर वहां की सरकार ने कथित तौर पर केजरीवाल को थाने में रोके रखा और बाद में उनके काफिले पर हमला कर दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भाजपा और आप ने की एक दूसरे की निंदा