DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गुजरात पुलिस कर रही है मेरी जासूसी: मनीष सिसौदिया

गुजरात पुलिस कर रही है मेरी जासूसी: मनीष सिसौदिया

आम आदमी पार्टी (आप) के नेता मनीष सिसौदिया ने आज आरोप लगाया कि गुजरात पुलिस उनकी जासूसी कर रही है। नरेंद्र मोदी के राज्य में पार्टी नेता अरविन्द केजरीवाल को उनकी विकास समीक्षा यात्रा के दौरान संक्षिप्त हिरासत में लिए जाने के एक दिन बाद सिसौदिया ने यह आरोप लगाया है।
   
गुजरात के चार दिन के दौरे पर केजरीवाल के साथ गए सिसौदिया ने आरोप लगाया कि कल शाम उनसे मुलाकात करने वाले लोगों को पुलिस परेशान कर रही है, पूछताछ कर रही है और धमकी दे रही है। उन्होंने ट्वीट किया कि गुजरात राज्य में पुलिस मेरी जासूसी कर रही है। गुजरात में कल शाम से मैं जिन लोगों से मिल रहा हूं, पुलिस उन्हें परेशान कर रही है, पूछताछ कर रही है और धमकी दे रही है।
   
केजरीवाल ने कल आरोप लगाया था कि गुजरात के उनके विकास समीक्षा दौरे को मोदी बाधित करने की कोशिश कर रहे हैं। दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री केजरीवाल को कल उनके दौरे के दौरान गुजरात के राधनपुर पुलिस थाने ले जाया गया था और फिर आधा घंटे बाद उन्हें जाने दिया गया था।
   
गुजरात राज्य के आप संयोजक सुखदेव पटेल ने दावा किया था कि केजरीवाल को हिरासत में लिया गया, जबकि पुलिस ने इससे इनकार करते हुए कहा था कि उन्होंने केजरीवाल को केवल आदर्श आचार संहिता के बारे में जानकारी दी थी जो चुनाव कार्यक्रम की घोषणा के बाद प्रभाव में आ गई।
   
हालांकि, केजरीवाल ने आरोप लगाया था कि पुलिस ने उपर से आदेश मिलने के बाद कार्रवाई की। केजरीवाल ने कहा था कि हमें सुबह के समय पता चला कि सभी जिला पुलिस अधीक्षकों को किसी भी हालत में केजरीवाल को रोकने के निर्देश दिए गए हैं। मोदी ने कुछ लोगों को काले झंडे लेकर भी भेजा। हमें पता था कि वे इस तरह की हरकत करेंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:गुजरात पुलिस कर रही है मेरी जासूसी: मनीष सिसौदिया