फोटो गैलरी

Hindi Newsवुड्स का कैडिलैक टूर्नामेंट में खेलना संदिग्ध

वुड्स का कैडिलैक टूर्नामेंट में खेलना संदिग्ध

पीठ दर्द से जूझ रहे दुनिया के नंबर एक गोल्फर अमेरिका के टाइगर वुड्स का इस सप्ताह खेली जाने वाली डब्ल्यूजीसी कैडिलैक चैंपियनशिप में अपने खिताब के बचाव के लिए उतरना संदिग्ध है।...

वुड्स का कैडिलैक टूर्नामेंट में खेलना संदिग्ध
एजेंसीThu, 06 Mar 2014 12:04 PM
ऐप पर पढ़ें

पीठ दर्द से जूझ रहे दुनिया के नंबर एक गोल्फर अमेरिका के टाइगर वुड्स का इस सप्ताह खेली जाने वाली डब्ल्यूजीसी कैडिलैक चैंपियनशिप में अपने खिताब के बचाव के लिए उतरना संदिग्ध है।
       
वुड्स ने मंगलवार को प्रस्तावित अपनी प्री टूर्नामेंट प्रेस कांफ्रेंस रद्दकर दी थी और अभ्यास में भी हिस्सा नहीं लिया। वुड्स ने इससे पहले रविवार को होंडा क्लासिक के फाइनल राउंड में 13 होल के बाद मुकाबला छोड़ दिया था।
       
14 मेजर खिताबों के विजेता वुड्स ने बाद में एक बयान में कहा था कि पीठ दर्द के कारण उन्हें मुकाबला छोड़ना पड़ा था। वुड्स अगर इस टूर्नामेंट के लिए अनफिट रहते हैं तो यह उनके लिए 13 अप्रैल से शुरू हो रहे साल के पहले मेजर टूर्नामेंट अगस्ता मास्टर्स से पहले बुरी खबर होगी।
       
दुनिया के दूसरे नंबर के खिलाड़ी एडम स्कॉट अगर डोरल में खिताब जीत जाते हैं तो वह वुड्स को अपदस्थ कर विश्व के नंबर एक गोल्फर बन जाएंगे। वुड्स ने सात बार कैडिलैक चैंपियनशिप का खिताब जीता है और अंतिम चार तो उन्होंने मशहूर ब्लू मोनस्टर कोर्स पर जीते है। इस कोर्स में इस बार व्यापक बदलाव किया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें