DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नबी ने टी20 विश्वकप के लिए बांग्लादेश को चेताया

नबी ने टी20 विश्वकप के लिए बांग्लादेश को चेताया

अफगानिस्तान ने बांग्लादेश को चेताते हुए कहा कि एशिया कप में उन्हें हराने के बाद टीम अब आगामी टी20 क्रिकेट विश्व कप में भी मेजबान टीम को दोबारा हराने के लिए हरसंभव प्रयास करेगी।
     
नबी ने भारत के खिलाफ मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि हम काफी टी20 क्रिकेट खेलते हैं। हमारा पहला मैच बांग्लादेश के खिलाफ है। हम उन्हें टी20 में भी हराने का प्रयास करेंगे। अफगानिस्तान और बांग्लादेश को क्वालीफिकेशन राउंड के ग्रुप-ए में हांगकांग और नेपाल के साथ रखा गया है और सिर्फ एक टीम मुख्य ड्रॉ में जगह बना पाएगी।
    
उन्होंने कहा कि हम काफी पहले से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट नहीं खेल रहे। हमें थोड़ा समय लगेगा। हम पहले ही 2015 विश्व कप के लिए क्वालीफाई कर चुके हैं। हम ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड से बल्लेबाजी कोच लेकर आएंगे।
    
अफगानिस्तान को बुधवार को भारत के हाथों आठ विकेट से शिकस्त का सामना करना पड़ा और नबी ने कहा कि टीम ने विश्व चैम्पियन के खिलाफ खेलने का लुत्फ उठाया।
    
उन्होंने कहा कि वे वनडे में दुनिया की सर्वश्रेष्ठ टीम हैं, टेस्ट में भी उनकी टीम काफी मजबूत है। हमने उन्हें अच्छी चुनौती दी लेकिन जडेजा और अश्विन ने शानदार गेंदबाजी की और उन्हें काफी टर्न मिल रहा था। भारत के लिए लक्ष्य पर्याप्त नहीं था। उनकी बल्लेबाजी में काफी गहराई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:नबी ने टी20 विश्वकप के लिए बांग्लादेश को चेताया