DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पारसनाथ स्टेशन पर महिला से दुष्कर्म, मौत

डुमरी प्रतिनिधि। पारसनाथ रेलवे स्टेशन पर बुधवार तड़के नशे में धुत एक युवक ने अधेड़ महिला के साथ दुष्कर्म किया। इस घटना के तीन घंटे के अंदर महिला ने दम तोड़ दिया। इस वीभत्स घटना ने वहां मौजूद लोगों के होश उड़ा दिए।

जानकारी के मुताबिक, बुधवार की सुबह पौने पांच बजे पारसनाथ स्टेशन पर राजेश कुमार सिन्हा नामक एक पैंतीस वर्षीय युवक प्लेटफार्म नम्बर तीन पर उतरा। ठीक उसके बाद एक पचास वर्षीय महिला भी वहां उतरी। कथित रूप से नशे में चूर युवक ने महिला के साथ दुष्कर्म किया।

जोर-जबर्दस्ती के बीच महिला की चीख-पुकार को किसी पोर्टर ने देखा-सुना लिया। वह रेल प्रशासन को जानकारी देने गया, लेकिन तब तक युवक उस महिला को लेकर फरार हो चुका था।

युवक ने महिला को पटरी के उस पार रेलवे कॉलोनी के बीच स्थित दुर्गा मंडप के समीप पटक दिया, उसके साथ मारपीट की और दुबारा दुष्कर्म किया। बुरी तरह लहूलुहान महिला की आवाज सुनकर ग्रामीण जमा हो गए, जिन्होंने भाग रहे युवक को धर दबोचा और मारते-पीटते पुलिस को सौंप दिया।

इस बीच निमियाघाट पुलिस और जीआरपी के बीच कार्यक्षेत्र को लेकर माथापच्ची हुई। बाद में निमियाघाट पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया और एफआइआर दर्ज कर ली।

जीआरपी और सिविल पुलिस के बीच जिच खत्म होने के बाद जब पुलिस ने महिला को इलाज के लिए उठाना चाहा तो पता चला कि उसकी मौत हो चुकी है। महिला की लाश की बगल से एक बॉक्स मिला, जिससे पता चला कि वह ट्रेन में भीख मांग कर गुजारा करती थी।

पुलिस ने शव को अंत्यपरीक्षण के लिए भेज दिया है। निमियाघाट थाना प्रभारी रुखसार अहमद ने कहा कि प्रथम दृष्टया मामला हत्या का लगता है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पारसनाथ स्टेशन पर महिला से दुष्कर्म, मौत