DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पिकवैन नदी में गिरा, दो की मौत, दो घायल

कसमार प्रतिनिधि। कसमार थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय उच्च पथ में कमलापुर स्थित खांजो नदी पुल पर बुधवार की सुबह रामगढ़ की ओर से तेज गति से आ रहे महिन्द्रा पिकअप वैन (जेएच 09 जी 1126) के अनियंत्रित होकर खांजों नदी में गिर गया। इस दौरान वाहन की चपेट में आने से दो साइकिल सवार की मौत हो गई।

जबकि, दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। प्राप्त जानकारी के अनुसार, टांगटोना पंचायत के बगियारी गांव के कुछ ग्रामीण कोयला लाने खेत को जा रहे थे। इसी क्रम में रामगढ़ की ओर से आ रहा मुर्गा लदे पिकअप वैन अनियंत्रित हो गया। जिससे बगियारी निवासी मो. तसलीम व मजीद अंसारी की मौत हो गई। जबकि, इसी गांव के गुलाम सरवर व मो जिलानी गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को जैनामोड़ स्थित जीके अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना के बाद पिकअप वैन का ड्राइवर भागने में सफल रहा। इसके बाद आक्रोशित भीड़ ने राष्ट्रीय उच्च मार्ग को लगभग पांच घंटे तक जाम रखा। स्थिति की गंभीरता को देखते हुए कसमार बीडीओ वंदना सेजवलकर घटना स्थल पर पहुंची, जहां शव के साथ सड़क जाम कर रहे आक्रोशित लोगों व मौजूद जनप्रतिनिधियों से लगभग एक घंटे तक वार्ता के बाद दोनों मृतकों के परिजनों को 10-10 हजार रुपए का चेक दिया गया। इसके अलावा परिजनों को एक-एक इंदिरा आवास तथा आश्रित को सामाजिक सुरक्षा पेंशन के आश्वासन के बाद सड़क जाम हटी।

घटना के बाद से ही कसमार पुलिस दल-बल के साथ मौजूद थी। कसमार थाना प्रभारी द्वारा कानूनी प्रक्रिया पूरी करने के बाद दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए तेनुघाट भेज दिया गया। चार घंटे विलंब से पहुंची बीडीओबीडीओ वंदना सेजवलकर घटना स्थल पर चार घंटे बाद पहुंची। ग्रामीणों ने इस पर काफी बवाल मचाया। ग्रामीणों का कहना था कि सूचना मिलने के बाद बीडीओ अगर तुरंत पहुंचती तो पांच घंटे के बदले दो घंटे में ही सड़क जाम टूट जाती।

जाम का असर मैट्रिक की परीक्षा देने जा रहे अनेक परीक्षार्थियों पर पड़ी। जाम टूटते ही मुर्गियों का हुआ हिसाबसड़क जाम हटते ही लोगों की नजर मुर्गियों पर पड़ी। अचानक बोकारो से टाइगर मोबाइल के जवान आठ दो पहिए वाहन में सवार होकर घटना स्थल पर पहुंचे। लगभग 15 मिनट के बाद कसमार पुलिस व टाइगर मोबाइल के जवान घटना स्थल से चले गए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पिकवैन नदी में गिरा, दो की मौत, दो घायल